LIVE NOW

Sports News Today Live Updates: नोवाक जोकोविच की नजरें 18वें ग्रैंडस्लैम पर, मेदवेदेव से होगा मुकाबला

Sports News, 21 February 2021 Live: आज देश और दुनिया में खेल की दुनिया में क्या कुछ हो रहा है, यहां पढ़े पल-पल की ताज़ा खबर.

Hindi.news18.com | February 21, 2021, 3:14 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated February 21, 2021
Sports News Today Live Updates: नोवाक जोकोविच की नजरें 18वें ग्रैंडस्लैम पर, मेदवेदेव से होगा मुकाबला

हाइलाइट्स

11:52 am (IST)

अमीन यूनुस ने आइंटरैच्ट फ्रैंकफर्ट की जर्मन फुटबॉल टूर्नामेंट बुंदेसलीगा में शीर्ष पर चल रहे बायर्न म्यूनिख पर 2-1 से जीत में विजयी गोल दागने के बाद नस्ली हमले के पीड़ितों को याद किया. यह 27 वर्षीय खिलाड़ी गोल करने के तुरंत बाद मैदान के किनारे पर गया और उन्होंने वह शर्ट हवा में लहरायी जिस पर एक साल पहले हनाउ में एक बंदूकधारी के गोली का शिकार बने फतीह सराकोग्लु का चित्र और नाम छपा था. फ्रैंकफर्ट के खिलाड़ियों ने इस तरह की शर्ट पहन रखी थी जिन पर उस घटना में मारे गये नौ लोगों के नाम और चित्र छपे थे.

LOAD MORE
नई दिल्ली. दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) आज ऑस्ट्रेलियाई ओपन (Australian Open 2021) के खिताबी मुकाबले में डेनियल मेदवेदेव (Daniil Medvedev) से भिड़ेंगे. जोकोविच की निगाहें अपने 18वें ग्रैंडस्लैम खिताब पर होंगी. पिछले कई सालों से टीम इंडिया के दरवाजे पर दस्तक दे रहे सूर्यकुमार यादव को आखिरकार सेलेक्टर्स ने टीम में एंट्री दे दी है. इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए शनिवार को टीम इंडिया का ऐलान हुआ जिसमें सूर्यकुमार यादव, विकेटकीपर इशान किशन और ऑलराउंडर राहुल तेवतिया का नाम भी शामिल है. इन तीनों ही खिलाड़ियों ने पिछले आईपीएल सीजन में जबर्दस्त प्रदर्शन किया था और इसीलिए इनका सेलेक्शन हुआ है. भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट डे-नाइट है और इसमें गुलाबी गेंद का इस्तेमाल होने वाला है. इस मुकाबले से पहले भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने शनिवार को कहा कि मोटेरा स्टेडियम में दूधिया रोशनी में खेले जाने वाले पहले टेस्ट में एसजी की गुलाबी गेंद कितनी स्विंग करेगी, इसकी भविष्यवाणी करना मुश्किल है.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज