liveLIVE NOW

Sports News Today Live Updates: इंग्लैंड के खिलाफ टी20 में नए चेहरों को मौका

Sports News, 22 February 2021 Live: आज देश और दुनिया में खेल की दुनिया में क्या कुछ हो रहा है, यहां पढ़े पल-पल की ताज़ा खबर.

  • News18Hindi
  • | February 22, 2021, 09:32 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 4 MONTHS AGO
    14:07 (IST)
      भारत के रामकुमार रामनाथन सोमवार को यहां अमेरिका के टारो डेनियल के खिलाफ तीन सेट तक चले कड़े मुकाबले में हारने से सिंगापुर ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष एकल से बाहर हो गए. विश्व में 200वीं रैंकिंग के रामकुमार ने पहले दौर का यह मुकाबला दो घंटे छह मिनट में 3-6, 7-6(3), 3-6 से गंवाया. रामकुमार के पास अमेरिकी खिलाड़ी के खिलाफ ब्रेक प्वाइंट लेने के दो मौके थे, लेकिन वह इनका फायदा नहीं उठा पाए यह रामकुमार की डेनियल के खिलाफ दो मैचों में दूसरी हार है. इससे पहले वह 2012 में आईटीएफ फ्यूचर्स प्रतियोगिता में भी अमेरिकी खिलाड़ी से हार गए थे.

    नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है. टी20 सीरीज के पांचों मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेले जाएंगे. टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. टी20 में सूर्यकुमार यादव, राहुल तेवतिया और ईशान किशन जैसे नए चेहरों को मौका मिला है. इन खिलाड़ियों को आईपीएल 2020, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी और विजय हजारे के परफॉर्मेंस के दम पर यह मौका दिया गया है. आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप इसी साल भारत में खेला जाना है. ऐसे में नए चेहरों को आजमा कर मजबूत टी20 टीम बनाने की कोशिश है. वहीं, भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा. यह एक डे नाइट टेस्ट है, जो पिंक बॉल से खेला जाना है.