होम /न्यूज /खेल /

Sports News Live Updates: जूनियर विश्व कप हॉकी की मेजबानी करेगा ओडिशा

Sports News Live Updates: जूनियर विश्व कप हॉकी की मेजबानी करेगा ओडिशा

Sports News 24th september 2021 Live Updates: देश और दुनिया में खेल की दुनिया में क्या कुछ हो रहा है, यहां पढ़े पल-पल की ताज़ा खबर

  • News18Hindi
  • | September 24, 2021, 06:49 IST
    LAST UPDATED A YEAR AGO

    हाइलाइट्स

    6:49 (IST)

    इस साल नवंबर-दिसंबर में होने वाला जूनियर पुरुष हॉकी विश्व कप ओडिशा में होगा जो भारत में खेलों के गढ़ के रूप में अपनी पहचान बनाकर कई बड़े टूर्नामेंटों की मेजबानी कर चुका है. 

    नई दिल्ली. इस साल नवंबर-दिसंबर में होने वाला जूनियर पुरुष हॉकी विश्व कप ओडिशा में होगा जो भारत में खेलों के गढ़ के रूप में अपनी पहचान बनाकर कई बड़े टूर्नामेंटों की मेजबानी कर चुका है. यह टूर्नामेंट 24 नवंबर से पांच दिसंबर तक कलिंगा स्टेडियम पर खेला जायेगा जो सीनियर पुरुष विश्व कप 2018 की मेजबानी कर चुका है. ओडिशा और उत्तर प्रदेश दोनों ने मेजबानी की इच्छा जताई थी लेकिन राष्ट्रीय टीम का टाइटल प्रायोजक होने के कारण ओडिशा को तरजीह दी गई. रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को IPL-2021 के यूएई चरण में लगातार दूसरी हार झेलनी पड़ी. मुंबई ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 155 रन बनाए और कोलकाता ने लक्ष्य को 15.1 ओवर में 3 विकेट खोकर ही हासिल कर लिया. केकेआर के लिए राहुल त्रिपाठी (74*) और वेंकटेश अय्यर (53) ने धमाकेदार प्रदर्शन किया.

    विज्ञापन