होम /न्यूज /खेल /

Sports News Live Updates: RCB को हराकर टॉप पर पहुंची CSK, पाकिस्‍तान फुटबॉल लीग से जुड़े माइकल ओवेन

Sports News Live Updates: RCB को हराकर टॉप पर पहुंची CSK, पाकिस्‍तान फुटबॉल लीग से जुड़े माइकल ओवेन

Sports News 25th september 2021 Live Updates: देश और दुनिया में खेल की दुनिया में क्या कुछ हो रहा है, यहां पढ़े पल-पल की ताज़ा खबर

  • News18Hindi
  • | September 25, 2021, 05:49 IST
    LAST UPDATED A YEAR AGO

    हाइलाइट्स

    5:51 (IST)

    फसी गोवा (FC Goa) ने दिल्ली एफसी को हराकर डूरंड कप फुटबॉल टूर्नामेंट (Durand Cup 2021) के सेमीफाइनल में जगह बना ली. कल्याणी स्टेडियम में गोवा ने दिल्ली टीम को 5-1 के अंतर से मात दी. एफसी गोवा के लिए पहले हाफ में देवेंद्र मुरगांवकर, मोहम्मद नेमिल और ब्रैंडन फर्नांडिज ने गोल किए. फिर दूसरे हाफ में लिएंडर डि कुन्हा और रोमारियो जेसुराज ने गोल दागे.

    5:50 (IST)

    पाकिस्तान की लड़खड़ाती फुटबॉल व्यवस्था को उस समय प्रोत्साहन मिला जब इंग्लैंड के पूर्व स्टार माइकल ओवेन ने पाकिस्तान फुटबॉल लीग का ‘ब्रांड दूत’ बनने के लिये तीन साल का करार किया

    इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 35वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को (CSK vs RCB) को 6 विकेट से हराया. बैंगलोर की टीम को विराट कोहली और देवदत पडिक्कल ने शतकीय साझेदारी की शुरुआत दी लेकिन इसके बावजूद ये टीम स्कोरबोर्ड पर 156 रन ही लगा पाई. नतीजा चेन्नई की टीम ने महज 18.1 ओवर में मैच जीत लिया.
    चेन्नई सुपरकिंग्स ने बैंगलोर को हराकर अंक तालिका में टॉप पर जगह बनाई. चेन्नई के खाते में 9 मैचों में 7 जीत हैं और उसके 14 अंक हो गए हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स नेट रनरेट के आधार पर दिल्ली कैपिटल्स से आगे है. उसके नाम भी 9 मैचों में 14 अंक हैं. बैंगलोर की बात करें तो लगातार दूसरी हार से वो अंक तालिका में तीसरे नंबर पर जरूर बरकरार है लेकिन उसकी मुसीबतें बहुत ज्यादा बढ़ चुकी हैं. पाकिस्तान की लड़खड़ाती फुटबॉल व्यवस्था को उस समय प्रोत्साहन मिला जब इंग्लैंड के पूर्व स्टार माइकल ओवेन ने पाकिस्तान फुटबॉल लीग का ‘ब्रांड दूत’ बनने के लिये तीन साल का करार किया.

    विज्ञापन