LIVE NOW

Sports News Today Live Updates: भारत-इंग्लैंड के बीच फाइनल मुकाबला आज, आईपीएल से सॉफ्ट सिग्नल हटा

Sports News, 28 March 2021 Live: आज देश और दुनिया में खेल की दुनिया में क्या कुछ हो रहा है, यहां पढ़े पल-पल की ताज़ा खबर.

Hindi.news18.com | March 28, 2021, 9:48 AM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated March 28, 2021
Sports News Today Live Updates:  भारत-इंग्लैंड के बीच फाइनल मुकाबला आज, आईपीएल से सॉफ्ट सिग्नल हटा

हाइलाइट्स

LOAD MORE
नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड (Ind vs Eng) के बीच आज वनडे सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम (Maharashtra Cricket Association Stadium) में खेला जाएगा. फिलहाल सीरीज 1-1 से बराबर है. बीसीसीआई ने सॉफ्ट सिग्नल को आईपीएल के मौजूदा सीजन से हटा दिया है. इसके अलावा तीसरा अंपायर मैदानी अंपायर के नोबॉल और शॉर्ट रन के निर्णय को बदल सकेगा. सचिन तेंदुलकर और यूसुफ पठान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. दोनों खिलाड़ी हाल में रायपुर में आयोजित रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टूर्नामेंट में उतरे थे. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के दाएं हाथ की सर्जरी सोमवार को होगी. साइना नेहवाल ओरलियांस मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल के सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो गईं.  दो खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्क्वॉश चैलेंजर स्थगित कर दिया गया है.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज