LIVE NOW

Sports News Today Live Updates: आईपीएल की 5 टीमों के सदस्य कोरोना पॉजिटिव, तस्लीमा नसरीन की मोईन अली पर विवादित टिप्पणी

Sports News, 7 April 2021 Live: आज देश और दुनिया में खेल की दुनिया में क्या कुछ हो रहा है, यहां पढ़े पल-पल की ताज़ा खबर.

Hindi.news18.com | April 7, 2021, 3:20 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated April 7, 2021
3:20 pm (IST)

IPL-2021 के लिए विराट कोहली की बैंगलोर टीम ने तेज की तैयारियां, पसीना बहाते नजर आए खिलाड़ी.


2:38 pm (IST)
भारतीय फुटबॉल क्लब बेंगलुरु एफसी ने बुधवार को कहा कि उसके खिलाड़ियों और स्टाफ के बीच तीन कोविड-19 पॉजिटिव मामले मिले हैं. बेंगलुरु एफसी के खिलाड़ी और स्टाफ 14 अप्रैल को एएफसी क्वॉलिफायर्स (प्रारंभिक चरण दो) से पहले ट्रेनिंग के लिए यहां एकत्रित हुए हैं. ये पॉजिटिव मामले पांच अप्रैल को शुरू हुए टीम के ट्रेनिंग शिविर के दौरान सामने आए हैं. क्लब ने अपने ट्विटर हैंडल पर सूचना देते हुए कहा, ‘‘गोवा में टीम के शिविर में कोविड-19 के नवीनतम परीक्षण में खिलाड़ियों और स्टाफ के बीच तीन पॉजिटिव मामले मिले हैं.’’

2:33 pm (IST)
स्टार धाविका हिमा दास और राष्ट्रीय रिकॉर्डधारक दुती चंद को पोलैंड में एक और दो मई को होने वाली ओलंपिक क्वॉलिफिकेशन प्रतियोगिता विश्व एथलेटिक्स रिले के लिए मंगलवार को भारतीय महिला 4x100 मीटर टीम में चुना गया. पिछले महीने फेडरेशन कप में महिलाओं के 100 मीटर फाइनल में दुती को हराने वाली एस धनलक्ष्मी भी टीम में है. उनके अलावा अर्चना सुसेन्द्रन, हिमाश्री रॉय और एटी दानेश्वरी को भी टीम में रखा गया है.

2:33 pm (IST)
इस महीने ओडिशा में प्रस्तावित भारतीय महिला लीग (आईडब्ल्यूएल) फुटबॉल टूर्नामेंट को राज्य में कोविड-19 के बढ़ते मामले के कारण मंगलवार को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया. अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने यह जानकारी देते हुए कहा कि टूर्नामेंट के आयोजन पर बाद में फैसला होगा. इससे पहले एआईएफएफ ने कहा था कि टूर्नामेंट को मई में कराया जाएगा.

 

2:32 pm (IST)

टोक्यो ओलंपिक के लिए जाने वाले तीरंदाजों को कोविड-19 का दूसरा टीका भी लगा # टोक्यो ओलंपिक के लिए जाने वाले भारतीय तीरंदाजों को बुधवार को कोविड-19 का दूसरा टीका भी लग गया. रिकर्व तीरंदाजों के राष्ट्रीय शिविर का आयोजन कर रहे सेना खेल संस्थान (एएसआई) की पहल पर यहां सैन्य अस्पताल में सभी आठ सीनियर तीरंदाजों, कोचों और सहयोगी स्टाफ को दूसरा टीका लगाया गया. आठ तीरंदाजों में पुरुष वर्ग में अतनु दास, तरूणदीप राय, प्रवीण जाधव और बी धीरज (रिजर्व) जबकि महिला वर्ग में दीपिका कुमारी, अंकिता भकत, कोमोलिका बारी और मधु वेदवान (रिजर्व) शामिल हैं.

 

2:31 pm (IST)
भाला फेंक के एथलीट नीरज चोपड़ा और फर्राटा धाविका हिमा दास सहित भारत के चोटी के ट्रैक एवं फील्ड खिलाड़ी इस महीने के आखिर में तुर्की में अभ्यास करेंगे और इस बीच कुछ प्रतियोगिताओं में भी हिस्सा लेंगे. नीरज चोपड़ा के अलावा ओलंपिक के लिए क्वॉलिफाई कर चुके भाला फेंक के एक अन्य एथलीट शिवपाल सिंह, देश की रिले टीमें (दोनों 4x100 मीटर और 4x400 मीटर रिले रेस के एथलीट) भी 40 सदस्यीय दल का हिस्सा होंगे. इनमें कोच भी शामिल हैं.

LOAD MORE
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का आगाज 9 अप्रैल से हो रहा है. आईपीएल 2021 का ओपनिंग मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. आईपीएल के इस आगामी सीजन के लिए सभी टीमों ने कमर कस ली है. सभी टीमें नेट्स पर जमकर पसीना बहा रही हैं. आईपीएल फ्रेंचाइजी लगातार अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट्स से खिलाड़ियों की प्रैक्टिस की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. इस बीच आईपीएल की पांच टीमों के सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकल आए हैं. वहीं, वानखेड़े स्टेडियम के कई ग्राउंड स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज