LIVE NOW

Sports News Live Updates: डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले न्यूजीलैंड को झटका, विलियमसन हुए चोटिल

Sports News 9th june 2021 Live Updates: देश और दुनिया में खेल की दुनिया में क्या कुछ हो रहा है, यहां पढ़े पल-पल की ताज़ा खबर.

Hindi.news18.com | June 9, 2021, 6:34 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated 5 days ago
Sports News Live Updates: डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले न्यूजीलैंड को झटका, विलियमसन हुए चोटिल

हाइलाइट्स

LOAD MORE
नई दिल्ली. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है. पहला टेस्ट ड्रॉ रहा और दूसरे टेस्ट मैच से पहले न्यूजीलैंड की टीम को बड़ा झटका लगा है. न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) और बाएं हाथ के स्पिनर मिचेल सैंटनर (Mitchell Santner) चोटिल हो गए हैं.  इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड खिलाड़ियों के आपत्तिजनक सोशल मीडिया पोस्ट के मामलों को गंभीरता से लेते हुए हर केस की समीक्षा करेगा. सजा और सार्वजनिक बयान देने से पहले प्रत्येक मामले पर बोर्ड स्तर पर चर्चा की जाएगी. आईसीसी ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए मैच अधिकारियों की घोषणा की है. क्रिस ब्रॉड मैच रेफरी होंगे. आईसीसी एलीट पैनल में शामिल रिचर्ड इलिंगवर्थ और माइकल गफ मैदानी अंपायर होंगे. रिचर्ड केटलबोरो टीवी अंपायर जबकि एलेक्स व्हार्फ चौथे अंपायर होंगे.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज