liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Sports News Today Live Updates: सिडनी टेस्ट से पहले जाफर का रहाणे को मैसेज

Sports News Today Live Updates: सिडनी टेस्ट से पहले जाफर का रहाणे को मैसेज

Sports News, 05 January 2021 Live: आज देश और दुनिया में खेल की दुनिया में क्या कुछ हो रहा है, यहां पढ़े पल-पल की ताज़ा खबर

  • News18Hindi
  • | January 05, 2021, 09:00 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 9 MONTHS AGO

    AUTO-REFRESH

    हाइलाइट्स

    22:17 (IST)

     पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का मानना है कि अतिरिक्त गति और उछाल हासिल करने की क्षमता नवदीप सैनी को आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट में तीसरे तेज गेंदबाज के स्थान के लिए ‘पहली पसंद’ बना सकती है. 

    22:15 (IST)

    मोटोस्पोर्ट्स की सबसे चुनौतीपूर्ण रेस में से एक डकार रैली का तीसरा चरण भारतीय दुपहिया कंपनी हीरो मोटोस्पोर्ट्स के लिए मिला जुला रहा जहां मंगलवार को उसके भारतीय राइडर सीएस संतोष 36वें स्थान पर रहे. 

    19:34 (IST)

    लुंगी एनगिडी और लुथो सिपामला की धारदार गेंदबाजी से श्रीलंका को दूसरी पारी में 211 रन पर समेटने के बाद साउथ अफ्रीका ने दूसरे टेस्ट के तीसरे ही दिन लंच के बाद 10 विकेट से जीत हासिल करके दो मैचों की सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली है.

    18:27 (IST)

    लुंगी एनगिडी और लुथो सिपामला की धारदार गेंदबाजी से श्रीलंका को दूसरी पारी में 211 रन पर समेटने के बाद दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे ही दिन लंच के बाद 10 विकेट से जीत हासिल करके दो मैचों की श्रृंखला 2-0 से अपने नाम कर ली. 

    18:27 (IST)

    जापान में इस सप्ताहांत शुरू होने वाले टूर्नामेंट की तैयारी कर रहा मंगोलियाई मूल का एक सूमो पहलवान कोविड-19 जांच में पॉजीटिव पाया गया है

    18:26 (IST)

    कप्तान केन विलियमसन  के चौथे दोहरे शतक और हेनरी निकोल्स और डेरेल मिचेल की उम्दा पारियों से न्यूजीलैंड ने मंगलवार को अपनी पहली पारी में 362 रन की विशाल बढ़त हासिल करके पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में अपनी स्थिति मजबूत कर ली. 

    नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) का आगाज हो चुका है. दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट मैच खेले जा चुके हैं और सीरीज 1-1 की बराबरी पर चल रही है. पहला टेस्ट मैच एडिलेड में खेला गया था और दूसरा मेलबर्न में. एडिलेड टेस्ट मैच डे-नाइट टेस्ट मैच था, जिसे पिंक बॉल से खेला गया. एडिलेड टेस्ट में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 8 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. मेलबर्न टेस्ट में भारत ने 8 विकेट से शानदार जीत हासिल की थी. अब दोनों टीमों के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट 7 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में 12 टेस्ट खेले गए हैं. इनमें से 5 ऑस्ट्रेलिया ने जीते हैं और सिर्फ 1 मैच भारत ने जीता है. इस मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 6 टेस्ट मैच ड्रॉ पर समाप्त हुए हैं.
    विज्ञापन

    विज्ञापन