होम /न्यूज /खेल /

Sports News Today Live Updates: इंग्लैंड और टीम इंडिया आज पहुंचेगी चेन्नई

Sports News Today Live Updates: इंग्लैंड और टीम इंडिया आज पहुंचेगी चेन्नई

Sports News, 27 January 2021 Live: आज देश और दुनिया में खेल की दुनिया में क्या कुछ हो रहा है, यहां पढ़े पल-पल की ताज़ा खबर

  • News18Hindi
  • | January 27, 2021, 07:48 IST
    LAST UPDATED 2 YEARS AGO

    हाइलाइट्स

    17:35 (IST)

    आईसीसी की ताजा वनडे रैंकिंग में बल्लेबाजों में की सूची में भारतीय कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा शीर्ष दो स्थानों पर काबिज हैं. वहीं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह गेंदबाजों की सूची में तीसरे स्थान पर हैं.

    14:37 (IST)

    भारत के खिलाफ घरेलू टेस्ट श्रृंखला में मिली हार के बाद आलोचना झेल रहे टेस्ट कप्तान टिम पेन  का बचाव करते हुए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा है कि उनकी कप्तानी को लेकर टिप्पणियां गलत हैं. पेन ने बतौर बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन उनकी कप्तानी और विकेटकीपिंग की काफी आलोचना हुई है. 

    नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का आगाज 5 फरवरी से होगा. इसके लिए खिलाड़ियों का भारत आना शुरू हो गया है. श्रीलंका दौरे पर नहीं गए इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर और मोईन अली चेन्नई पहुंच चुके हैं और क्वारंटीन में वक्त बिता रहे हैं. वहीं, भारतीय टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और सीनियर बल्लेबाज रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए मंगलवार को चेन्नई पहुंच गए हैं. भारतीय टीम के स्थानीय मीडिया अधिकारी ने यह जानकारी दी. कप्तान विराट कोहली समेत बाकी खिलाड़ी बुधवार यानी आज यहां पहुंचेंगे. इंग्लैंड के बाकी खिलाड़ियों के बुधवार को यहां पहुंचने की उम्मीद है. सभी खिलाड़ियों का कोविड-19 के लिए छह दिन में तीन बार परीक्षण किया जाएगा. भारत महामारी के बीच पहली अंतरराष्ट्रीय सीरीज का आयोजन करेगा. भारतीय क्रिकेट बोर्ड के लिए इसका सहज आयोजन महत्वपूर्ण है, क्योंकि इससे वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को स्वदेश में आयोजित कर सकता है. आईपीएल 2020 संयुक्त अरब अमीरात में खेला गया था. सीरीज के अंतिम दो टेस्ट मैच 24 फरवरी से अहमदाबाद में खेले जाएंगे. यह सीरीज जैव सुरक्षित वातावरण में खेली जानी है, जो कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दृष्टिकोण से भी महत्वपूर्ण है. ऑस्ट्रेलिया में शानदार जीत से भारत अभी तालिका में शीर्ष पर है.

    विज्ञापन