LIVE NOW

Sports News Today Live Updates: जानिए कैसी है बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली की सेहत

Sports News, 3 January 2021 Live: आज देश और दुनिया में खेल की दुनिया में क्या कुछ हो रहा है, यहां पढ़े पल-पल की ताज़ा खबर

Hindi.news18.com | January 3, 2021, 1:42 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated January 3, 2021
Sports News Today Live Updates: जानिए कैसी है बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली की सेहत

हाइलाइट्स

1:40 pm (IST)

 तेज गेंदबाज काइल जेमीसन के कहर के बीच पाकिस्तान ने अनुभवी अजहर अली की 93 रन की पारी की मदद से न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के बारिश से प्रभावित पहले दिन रविवार को यहां अपनी पहली पारी में 297 रन बनाये. 

1:40 pm (IST)

रानी रामपाल की अगुवाई में भारतीय महिला हॉकी टीम रविवार को अर्जेंटीना के दौरे पर रवाना हो गयी जहां टीम कोविड-19 महामारी के कारण लगभग एक साल के विश्राम के बाद अपना पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी. 

1:18 pm (IST)

ब्रिस्बेन में चौथा टेस्ट मैच 15 जनवरी से खेला जाना है. क्वींसलैंड सरकार के विपक्षी नेताओं की तरफ से इस पूरे मामले पर तीखा हमला बोला गया है. राज्य के शेडो हेल्थ मिनिस्टर रोस बेट्स ने कहा है कि यदि भारतीय नियमों से नहीं खेलना चाहते हैं, तो वह यहां न आएं. 

1:17 pm (IST)

हेराल्‍ड सन की खबर के अनुसार क्‍वींसलैंड की मुख्‍य हेल्‍थ ऑफिसर जेनेट यंग ने एक प्रपोजल का खुलासा करते हुए कहा कि भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाड़ियों को होटल के कमरे में कैद नहीं किया जाएगा, क्‍योंकि वह एक दूसरे से मिलने के लिए स्‍वतंत्र हैं. इससे गाबा में खेले जाने वाले सीरीज के चौथे और आखिरी टेस्‍ट को बचाया जा सकता है.उन्‍होंने कहा कि वह क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया के साथ मिलकर इस पर करीब से काम कर रही है और उन्‍हें उम्‍मीद है गाबा में चौथा टेस्‍ट मैच खेला जाएगा.

9:20 am (IST)

हल्का दिल का दौरे पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती बीसीसीआई अध्‍यक्ष और पूर्व भारतीय कप्‍तान सौरव गांगुली का कोरोना टेस्‍ट हुआ है और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

LOAD MORE
नई दिल्ली. बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को ‘हल्के’ दिल के दौरे के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. 48 वर्षीय गांगुली की हालत स्थिर है और वह निजी वुडलैंड्स अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं. गांगुली के अस्‍पताल में भर्ती होने की खबर जैसे ही फैंस को पता चली, देशभर में उनकी सलामती के लिए दुआओं के हाथ उठने लगे. सैंड आर्टिस्‍ट सुदर्शन पटनायक ने पुरी बीच पर रेत पर सौरव गांगुली के चहरे को उकेरने के साथ ही उनके अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य की कामना की. रेत पर गांगुली के चेहरे को देखकर हर फैन भावुक हो गया.

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज  हसन अली ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो हर हाल में पाकिस्तानी टीम में वापसी करना चाहते हैं. ये कहते-कहते हसन अली भावुक भी हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज