LIVE NOW

Sports News Today Live Updates: रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज फाइनल आज, आईपीएल में ओपनिंग करेंगे कोहली

Sports News, 21 March 2021 Live: आज देश और दुनिया में खेल की दुनिया में क्या कुछ हो रहा है, यहां पढ़े पल-पल की ताज़ा खबर.

Hindi.news18.com | March 21, 2021, 3:00 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated March 21, 2021
Sports News Today Live Updates: रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज फाइनल आज, आईपीएल में ओपनिंग करेंगे कोहली

हाइलाइट्स

12:39 pm (IST)

 करीम बेंजेमा के दो गोल की मदद से रीयाल मैड्रिड ने सेल्टा विगो को 3-1 से हराकर स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में खिताब की दौड़ को और कड़ा बना दिया. 

12:38 pm (IST)

भारतीय शैली के भारतीय कुश्ती संघ (आईएसडब्ल्यूएआई) को खेल मंत्रालय से राष्ट्रीय खेल महासंघ (एनएसएफ) के रूप में आधिकारिक मान्यता मिल गयी है और अब वह सरकार से आवश्यक धनराशि और सहयोग लेने का हकदार बन गया है. 

 

12:38 pm (IST)

 मैनचेस्टर सिटी ने शनिवार को खेल गये मैच में एवर्टन को 2-0 से हराकर एफए कप फुटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई 

7:09 am (IST)

इंग्‍लैंड के खिलाफ पांचवें और निर्णायक टी20 मुकाबले में बतौर ओपनर उतरकर टीम इंडिया को जीत दिलाने वाले कप्‍तान विराट कोहली  ने अपने बल्‍लेबाजी क्रम को लेकर बड़ा बयान दिया है. कोहली टी20 वर्ल्‍ड कप की तैयारियों को देखते हुए आईपीएल के इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए ओपनिंग करेंगे.

7:08 am (IST)

भारत की सलामी बल्लेबाज और साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में टीम की कमान संभालने वाली स्मृति मंधाना  शनिवार को क्षेत्ररक्षण के दौरान चोटिल हो गई, जिससे रविवार को तीन मैचों की श्रृंखला के दूसरे मैच में उनका मैदान पर उतरना संदिग्ध है. 

LOAD MORE
नई दिल्‍ली. रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज (Road Safety World Series 2021) के खिताबी मुकाबले में रविवार को इंडिया लीजेंड्स श्रीलंका लीजेंड्स (india legends vs sri lanka legends,) के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. दोनों ही टीमें शानदार फॉर्म में चल रही है. लीग स्‍टेज की बात करें तो इंडिया लीजेंड्स पॉइंट टेबल में टॉप पर रही थी, उसे लीग स्‍टेज में सिर्फ इंग्‍लैंड के खिलाफ ही हार का सामना करना पड़ा था. उसने वेस्‍टइंडीज को हराकर फाइनल में प्रवेश किया. जबकि दूसरी तरफ पिछले साल इंडिया लीजेंड्स के खिलाफ हार झेलने के बाद से ही श्रीलंका ने एक भी मुकाबला नहीं गंवाया है. इंग्‍लैंड के खिलाफ पांचवें और निर्णायक टी20 मुकाबले में बतौर ओपनर उतरकर टीम इंडिया (Team India) को जीत दिलाने वाले कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने बल्‍लेबाजी क्रम को लेकर बड़ा बयान दिया है. कोहली टी20 वर्ल्‍ड कप की तैयारियों को देखते हुए आईपीएल (IPL 2021) के इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए ओपनिंग करेंगे.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज