Home /News /sports /

ICC Cricket World Cup : इंग्लैंड में बच्चों पर चढ़ा धोनी का रंग

ICC Cricket World Cup : इंग्लैंड में बच्चों पर चढ़ा धोनी का रंग

इंग्लैंड की सड़कों पर धोनी केनन्हें प्रशंसक.

इंग्लैंड की सड़कों पर धोनी केनन्हें प्रशंसक.

टीम इंडिया के खिलाड़ियों की झलक पाने को जुट रहे प्रशंसक, भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बुधवार को खेलना है अपना पहला मैच.

    क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 इंग्लैंड में आयोजित हो रहा है. मगर यहां भारतीयता का अहसास होना मुश्किल नहीं है. खासकर साउथैम्पटन में, जहां बुधवार को टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ करेगी. टीम इंडिया का यह पहला मैच होगा.

    भारतीय टीम का यह मुकाबला इसलिए और भी ज्यादा दिलचस्प है क्योंकि टूर्नामेंट की बाकी सभी टीमें अपने-अपने अभियान की शुरुआत कर चुकी हैं. केवल भारत ही ऐसी टीम है जिसने अभी तक एक भी मैच नहीं खेला है. यहां तक कि जब भारत अपना पहला मैच खेलने उतरेगा, तब तक इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, पाकिस्तान समेत श्रीलंका और अफगानिस्तान भी टूर्नामेंट में अपने दो-दो मुकाबले खेल चुकी होंगी.

    जमकर पसीना बहा रही टीम इंडिया

    दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच के लिए भारतीय टीम थोड़ा जल्दी साउथैम्पटन पहुंच गई है और एक दिन छोड़कर जमकर अभ्यास में पसीना बहा रही है. यहां टीम इंडिया के खिलाड़ियों के प्रशंसकों की भी कोई कमी नहीं है. हर कोई अपने-अपने पसंदीदा भारतीय खिलाड़ियों की झलक देखने को बेताब है.

     

    चेन्नई सुपरकिंग्स की ड्रेस में नजर आए बच्चे

    वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के प्रशंसकों की तादाद भी कम नहीं है. खासकर हर उम्र के लोग उनके दीवाने हैं. धोनी के प्रति इसी जुनून को दिखाते हुए दो बच्चे भी इंग्लैंड की सड़कों पर नजर आए. चूंकि वर्ल्ड कप इंग्लैंड में हो रहा है, ऐसे में इंग्लैंड की जर्सी पहनकर घूमने वालों को देखना लाजमी है, लेकिन यहां ये बच्चे धोनी की कप्तानी वाली आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स की जर्सी पहने नजर आए. इस जर्सी पर धोनी का नंबर 7 भी छपा था. सोशल मीडिया पर भी यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है.

     

    Tags: Chennai super kings, India, India National Cricket Team, Mahendra Singh Dhoni, South Africa National Cricket Team

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर