लाइव टीवी

लोकसभा चुनाव 2024 में शशि थरूर को हराना चाहते हैं श्रीसंत, बोले- वे मुझे पसंद लेकिन...

News18Hindi
Updated: September 29, 2019, 7:53 PM IST
लोकसभा चुनाव 2024 में शशि थरूर को हराना चाहते हैं श्रीसंत, बोले- वे मुझे पसंद लेकिन...
श्रीसंत को 2013 आईपीएल स्‍पॉट फिक्सिंग मामले में बैन किया गया था.

आईपीएल 2013 में राजस्‍थान रॉयल्‍स की ओर से खेलते हुए एस श्रीसंत का नाम स्‍पॉट फिक्सिंग में आया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2019, 7:53 PM IST
  • Share this:
क्रिकेटर शांताकुमारन श्रीसंत (Shanthakumaran Sreesanth) आईपीएल 2013 (IPL 2013) के दौरान लगे स्‍पॉट फिक्सिंग (Spot Fixing) के आरोपों को पीछे छोड़कर वापसी की तैयारी कर रहे हैं. वे 2020 में क्रिकेट के मैदान में फिर से केरल की ओर से खेलना चाहते हैं और इसके लिए जुटे हुए हैं. इसी बीच उनकी नजरें लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) पर भी हैं. उन्‍होंने बीजेपी (BJP) के टिकट पर 2016 में केरल विधानसभा का चुनाव लड़ा था. वे तिरुवनंतपुरम सीट (Thiruvananthapuram Seat) से चुनावी समर में उतरे थे लेकिन उन्‍हें हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन इसके भुलाकर अब वे कांग्रेस के दिग्‍गज शशि थरूर (Shashi Tharoor) को हराने पर नजरें गड़ाए हुए हैं.

'उन्‍होंने मेरा साथ दिया लेकिन...'
इंडियन एक्‍सप्रेस से बातचीत में श्रीसंत ने साफ किया कि वे 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं और बीजेपी उम्‍मीदवार के तौर पर थरूर को हराना चाहते हैं. उन्‍होंने कहा, 'व्‍यक्ति के तौर पर मुझे वह काफी पसंद हैं. उन्‍होंने मेरा साथ दिया लेकिन तिरुवनंतपुरम में चुनावों में मैं उन्‍हें हराऊंगा. इसमें कोई संदेह नहीं है.' बता दें कि थरूर वर्तमान में इसी सीट से सांसद हैं. वे तिरुवनंतपुरम सीट से पिछले तीन बार से कांग्रेस सांसद है.

s sreesanth, sreesanth virat kohli, sreesanth comeback, sreesanth indian team, sreesanth news, श्रीसंत कोहली, श्रीसंत वापसी, श्रीसंत बैन, श्रीसंत इंडियन टीम
श्रीसंत एक्टिंग के साथ राजनीति में भी उतर चुके हैं


तिरुवनंतपुरम सीट से सांसद हैं थरूर
बीजेपी लंबे समय से इस सीट पर नजरें जमाए हुए है. 2014 में मोदी लहर के दौरान बीजेपी जीत के काफी करीब पहुंच गई थी लेकिन थरूर ने 10 हजार वोट से जीत दर्ज कर ली थी. वहीं 2019 के लोकसभा चुनावों में उनके जीत के अंतर बढ़कर एक लाख वोट के करीब हो गया था.

'100 करोड़ रुपये मिले तो भी स्‍पॉट फिक्सिंग नहीं'
Loading...

श्रीसंत ने स्‍पॉट फिक्सिंग के मामले पर कहा कि उन्‍हें इसमें फंसाया गया. उन्‍होंने अपने परिवार की कसम खाते हुए स्‍पॉट फिक्सिंग से इनकार किया. बकौल श्रीसंत, 'मैं अपने बच्‍चों, पिता और मां की कसम खाता हूं कि मैंने कभी स्‍पॉट फिक्सिंग नहीं की. 100 करोड़ रुपये के लिए भी मैं ऐसा नहीं करूंगा.' बता दें कि राजस्‍थान रॉयल्‍स की ओर से खेलते हुए श्रीसंत का नाम स्‍पॉट फिक्सिंग में आया था. इसके चलते उन पर बैन लगा दिया गया था. लेकिन बाद में उन्‍हें कोर्ट ने बरी कर दिया था.

जसप्रीत बुमराह को आशीष नेहरा की चेतावनी- मत करना यह बदलाव नहीं तो...

श्रीसंत का बड़ा खुलासा- पांच बार मन में आया खुद को खत्म कर लूं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 6:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...