खेल

LIVE NOW

SRH vs KXIP, IPL 2020 Highlights: सनराइजर्स हैदराबाद ने 69 रन से किंग्स इलेवन पंजाब को दी मात

IPL 2020, Sunrisers Hyderabad vs Kings XI Punjab Live Score: सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में छह विकेट खोकर 201 रन बनाए

Hindi.news18.com | October 8, 2020, 11:59 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated October 8, 2020

इंडियन प्रीमियर लीग, 2020

Match 22 | 08 October, 2020 | दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम , दुबई

सनराइज़र्स हैदराबाद ने किंग्स XI पंजाब को 69 रनों से हराया

Man of the Match: जॉनी बेयर्सटो

बल्लेबाज़RB4s6sSR
रवि बिश्नोई671085.71
गेंदबाज़OMRWKTWDNBECON
संदीप शर्मा40270106.75
खलील अहमद30242008

हाइलाइट्स

11:27 pm (IST)

सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब को 69 रनों से मात दी. पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर और बेयरस्टो की बदौलत 201 रन बनाए. पंजाब इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर सकी और 132 रनों पर ही ऑलआउट हो गई.

11:15 pm (IST)

KXIP vs SRH, IPL 2020: राशिद खान 15वां ओवर करने आए और आखिर की दो गेंदों पर पहले निकोलस पूरन और फिर मोहम्मद शमी को आउट किया. पूरन बैकवर्ड पॉइंट पर खेलना चाहते थे लेकिन टी नटराजन को कैच  थमा बैठे. 37 गेंदों में 77 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद अगली ही गेंद पर नए बल्लेबाज मोहम्मद शमी गोल्डन डक हुए

11:13 pm (IST)

SRH vs KXIP, IPL 2020: 14वें ओवर की पांचवीं गेंद मुजीब उर रहमान आउट हुए. पहले सोफ्ट सिगनल नॉटआउट था लेकिन थर्ड अंपायर को फैंसला दिया गया. आउच करार दिए जाने के बाद मुजीब ने रिव्यू लिया लेकिन वापस जाना पड़ा. तीन गेंदों में एकन रन बनाकर वह वापस लौटे

10:59 pm (IST)

KXIP vs SRH, IPL 2020: 13वें ओवर की तीसरी गेंद पर राशिद खान ने मंदीप सिंह को क्लीन बोल्ड किया. छह गेंदों में छह रन बनाए. पंजाब की आधी टीम पवेलियन लौट चुकी है. मुकाबला हालांकि अब भी उनके हाथ से नहीं निकला है.

10:48 pm (IST)

SRH vs KXIP, IPL 2020: अब्दुल समाद के महंगे ओवर के बाद टी नटराजन को 11वां ओवर डालने के लिए लेकर आए वॉर्नर. ओवर की आखिरी गेंद पर मैक्सवेल ने शॉट खेला और जोखिम भरा सिंगल लेने गए, मैक्सवेल क्रीज पर पहुंच नहीं पाए और प्रियम गर्ग के डायरेक्ट हिट का शिकार बने. 12 गेंदों में सात रन बनाकर आउट हुए.

10:38 pm (IST)


KXIP vs SRH, IPL 2020: नौवें ओवर की चौथी गेंद पर निकोलन पूरन ने छक्का लगाकर अपना अर्धशतक पूरा किया. इसके साथ ही 17 गेंदों में 50 रन पूर करके सबसे तेज अर्धशतक जड़ा. अर्धशतक के बाद ही उन्होंने अगली ही गेंद पर छक्का लगा. इस ओवर में कुल 28 रन आए. 

10:32 pm (IST)

KXIP vs SRH, IPL 2020: नौवां ओवर लेकर आए अब्दुल समाद और निकोलस पूरन ने छक्के के साथ शुरुआत की. ओवर की अगली गेंद पर पूरन ने एक और चौका लगाया. इसके बाद तीसरी गेंद पर छक्का जड़ा.

10:23 pm (IST)

SRH vs KXIP, LIVE SCORE: पॉवरप्ले का ओवर खत्म हुए और अभिषेक शर्मा सातवां ओवर लेकर आए. ओवर की चौथी गेंद पर के एल राहुल को पवेलियन भेजा. राहुल ने घुटने पर जाकर स्वीप करने की कोशिश की लेकिन केन विलियमसन को कैच थमा बैठे. 16 गेंदों में 11 रन बनाकर कप्तान वापस लौट गए.

10:17 pm (IST)

KXIP vs SRH, IPL 2020: पांचवां ओवर लेकर आए खलील अहमद और 10 रन दिए इस ओवर में. ओवर की दूसरी ही गेंद पर सिमकन सिंह आउट हो गए. सिमरन सिंह ने कवर पॉइंट पर शॉट खेला था और प्रियम गर्ग ने कैच लपका. आठ गेंदों में 11 रन बनाकर वापस लौटे सिमरन सिंह

10:05 pm (IST)

SRH vs KXIP: तीसरा ओवर लेकर आए संदीप शर्मा और केवल छह रन दिए. के एल राहुल के साथ सिमन सिंह बल्लेबाजी कर रहे हैं. 

LOAD MORE
नई दिल्ली. सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब को 69 रनों से मात दी. पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर और बेयरस्टो की बदौलत 201 रन बनाए. पंजाब इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर सकी और 132 रनों पर ही ऑलआउट हो गई. यह आईपीएल के इतिहास की सनराइजर्स हैदराबाद की तीसरी सबसे बड़ी जीत है. इस जीत के साथ ही वह अंकतालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है.

आईपीएल (IPL) में आज सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का सामना किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) से है.सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. उन्होंने 20 ओवर में छह विकेट खोकर 201 रन बनाए. डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने शानदार ओपनिंग साझेदारी की जिस देखकर लग रहा था कि स्कोर 230 के पार भी पहुंच सकता है. हालांकि 160 रनों की उनकी मजबूत साझेदारी के बाद हैदराबाद की पारी बिखर गई. रवि बिश्नोई ने एक ही ओवर में वॉर्नर और बेयरस्टो को वापस भेजा. इसके बाद कोई भी बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका. मनीष पांडे (1), अब्दुल समाद (8), केन विलियमसन (20), प्रियम गर्ग (0), और अभिषेक शर्मा (12) स्कोर को 201 तक ही पहुंचा दिया.

सनराइजर्स हैदराबाद की Playing 11: डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, खलील अहमद और टी नटराजन.

किंग्स इलेवन पंजाब की Playing 11: केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, मनदीप सिंह, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, मुजीब उर रहमान, प्रभसिमरन सिंह, शेल्डन कॉटरेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज