• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • SRH vs RR: हैदराबाद ने वॉर्नर को किया बाहर, राजस्थान ने 3 बदलाव किए; ऐसी है दोनों की प्लेइंग-11

SRH vs RR: हैदराबाद ने वॉर्नर को किया बाहर, राजस्थान ने 3 बदलाव किए; ऐसी है दोनों की प्लेइंग-11

SRH vs RR: सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग-11 इस तरह हैं.

SRH vs RR: सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग-11 इस तरह हैं.

SRH vs RR: आईपीएल के एक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स की भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद से होने जा रही है. हैदराबाद ने पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर को इस मैच से बाहर कर दिया है. उनकी जगह जेसन रॉय को मौका दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    दुबई. आईपीएल 2021 के 40वें मुकाबले में कुछ देर बाद सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत राजस्थान रॉयल्स से होने जा रही है. मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया है. हैदराबाद की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है. दूसरी ओर राजस्थान के लिए यह मैच प्लेऑफ के लिहाज से बेहद महत्वपूर्ण है.

    हैदराबाद ने खराब फॉर्म में चल रहे डेविड वॉर्नर को इस मैच में नहीं उतारा है. उनकी जगह इंग्लैंड के जेसन रॉय को मौका दिया गया है. टीम ने 4 बदलाव किए हैं. मनीष पांडे, केदार जाधव और खलील अहमद की जगह अभिषेक शर्मा, प्रियम गर्ग और सिद्धार्थ कौल को मौका मिला है. वहीं राजस्थान के तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी चोट के कारण यह मुकाबला नहीं खेल रहे हैं. इसके अलावा डेविड मिलर और तबरेज शम्सी को भी बाहर कर दिया गया है. उनकी जगह क्रिस मॉरिस, एविन लुईस और जयदेव उनादकट को मौका मिला है.

    राजस्थान की टीम के 9 मैचों में 8 अंक हैं. सनराइजर्स हैदराबाद को 9 मैचों में सिर्फ एक सफलता मिली है और टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है. यूएई में आईपीएल के दूसरे चरण के शुरू होने के बाद राजस्थान ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 2 रन से जीत दर्ज की जबकि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 33 रनों से शिकस्त मिली. दूसरी ओर हैदराबाद की टीम को दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब के खिलाफ क्रमश: आठ विकेट और पांच रन से शिकस्त मिली. तालिका में निचले स्थान पर काबिज टीमों के मुकाबले में राजस्थान की टीम हैदराबाद के खिलाफ अपने मौकों को भुनाना चाहेगी.

    दोनों टीमाें की प्लेइंग-11 इस तरह है

    राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग 11: यशस्वी जायसवाल, एविन लुईस, संजू सैमसन (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, महिपाल लोमरोर, रियान पराग, क्रिस मॉरिस, मुस्ताफिजुर रहमान, चेतन सकारिया, राहुल तेवतिया और जयदेव उनादकट.

    सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग-XI : जेसन रॉय, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), प्रियम गर्ग, केन विलियमसन (कप्तान), अभिषेक शर्मा, जेसन होल्डर, अब्दुल समद, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा और सिद्धार्थ कौल.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज