श्रीलंका के स्टार बल्लेबाज की कार से टकराकर बुजुर्ग की हुई मौत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

श्रीलंका के स्टार बल्लेबाज की कार से टकराकर बुजुर्ग की हुई मौत, पुलिस ने किया गिरफ्तार
कुसल मेंडिस हुए इअरेस्ट

कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) की कार से टकराने के कुछ समय बाद ही 74 साल के शख्स की मौत हो गई थी.

  • Share this:
नई दिल्ली. श्रीलंका (Sri Lanka) के बल्लेबाज कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) को रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. कोलंबो के पानाडुरा इलाके में श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के इस स्टार बल्लेबाज की कार से टकराकर 74 साल के एक शख्स की मौत हो गई, जिसके बाद पुलिस ने बल्लेबाज को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक उन्हें जल्द ही कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा.

रविवार को कोर्ट के सामने किया जाएगा पेश
यह एक्सीडेंट रविवार को सुबह साढ़े पांच बजे पुंडासा में हुआ, जहां साइकिल पर चल रहे 74 वर्ष के बुजुर्ग को मेंडिस की कार ने टक्कर मार दी. इसके कुछ समय बाद ही बुजुर्ग की मौत हो गई. श्रीलंका की नॉर्दन पुलिस के स्पोक्सपर्सन एसएसपी जालिया सेनारत्ने ने मेंडिस की गिरफ्तारी की खबर की पुष्ठी की है.

धोनी के लिए पत्नी साक्षी ने लिखा रोमांटिक संदेश, 10वीं सालगिरह पर फैंस को कहा शुक्रिया
शाहिद अफरीदी का बड़बोलापन, कहा- पाकिस्‍तान ने भारत को इतनी बार हराया, माफी मांगने की हो गई थी आदत



श्रीलंका की टीम का अहम हिस्सा हैं कुसल मेंडिस
मेंडिस श्रीलंका के लिए 44 टेस्ट और 76 वनडे खेल चुके हैं और टीम का नियमित हिस्सा हैं. लॉकडाउन से पहले इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में भी वह टीम का हिस्सा थे और फिलहाल टीम के ट्रेनिंग का भी हिस्सा हैं. वह भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए भी चुने गए थे, लेकिन बीसीसीआई ने कोरोना वायरस के कारण टूर्नामेंट रद्द कर दिया. उन्होंने 44 टेस्ट में 37 की औसत से 2995 रन बनाए हैं. वहीं वनडे में 84.7 की औसत से 2167 रन बनाए हैं. उन्होंने 26 टी20 मैच खेले हैं और 18.6 की औसत से 484 रन बनाए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading