श्रीलंका ने तीसरे वनडे में भी बांग्लादेश को हराया, क्लीन स्वीप की सीरीज

कोलंबो में खेले तीसरे वनडे में बांग्लादेश की टीम 122 रनों के बड़े अंतर से हार गई

News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 10:40 PM IST
श्रीलंका ने तीसरे वनडे में भी बांग्लादेश को हराया, क्लीन स्वीप की सीरीज
श्रीलंका ने तीसरे वनडे में भी बांग्लादेश को हराया
News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 10:40 PM IST
वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करने वाली बांग्लादेश की टीम से शाकिब अल हसन क्या बाहर बैठे उसका तो प्रदर्शन ही अर्श से फर्श पर आ गया. श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में भी बांग्लादेश को करारी हार का सामना करना पड़ा. श्रीलंका ने बांग्लादेश का वनडे सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया. श्रीलंका ने बुधवार को आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच में बांग्लादेश को 122 रनों से हरा दिया. श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट के नकुसान पर 294 रन बनाए थे जवाब में बांग्लादेश की टीम 36 ओवरों में 172 रनों पर ही ढेर हो गई.

बांग्लादेश के सिर्फ चार बल्लेबाज दहाई के अंक में पहुंच सके. उसके लिए सबसे ज्यादा 69 रन सौम्य सरकार ने बनाए. उनके अलावा ताइजुल इस्लाम 39 रन बनाकर नाबाद रहे, उन्होंने 28 गेंदें खेलीं और पांच चौके और एक छक्का लगाया. इन दोनों के अलावा बांग्लादेश के लिए सलामी बल्लेबाज एनामुल हक ने 14 और मुश्फीकुर रहीम 10 ही दहाई के आंकड़े तक पहुंच पाए. श्रीलंका के लिए सबसे ज्यादा रन एंजेलो मैथ्यूज ने बनाए. पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेजबान टीम के लिए मैथ्यूज ने 90 गेंदों में 87 रनों की पारी खेली. उनकी पारी में आठ चौके और एक छक्का शामिल रहा. मैथ्यूज को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

एंजेलो मैथ्यू बने मैन ऑफ द मैच


मैथ्यूज के बाद श्रीलंका के कुसल ने 54 रनों की पारी खेली. अपनी अर्धशतकीय पारी में मेंडिस ने 58 गेंदों का सामना किया और पांच चौकों के अलावा एक छक्का मारा. श्रीलंका टीम के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने 46 और कुसल परेरा ने 42 रनों की पारियां खेली.

बांग्लादेश की हार


आपको बता दें श्रीलंका ने 44 महीने बाद घर पर लगातार तीन वनडे मैच जीते हैं. श्रीलंका ने बांग्लादेश को पहले वनडे में 91 रनों से हराया था. दूसरे वनडे में उसे 7 विकेट से जीत मिली. तीसरा वनडे उसने 122 रनों के बड़े अंतर से जीता.

रोहित शर्मा का बड़ा बयान, सिर्फ टीम के लिए नहीं, देश के लिए मैदान पर उतरता हूं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2019, 10:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...