• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IND VS SL: श्रीलंकाई टीम के उड़े होश, विमान का ईंधन हुआ खत्म, भारत में हुई लैंडिंग

IND VS SL: श्रीलंकाई टीम के उड़े होश, विमान का ईंधन हुआ खत्म, भारत में हुई लैंडिंग

श्रीलंका क्रिकेट टीम के विमान का ईंधन हुआ खत्म, भारत में करनी पड़ी लैंडिंग (AP)

श्रीलंका क्रिकेट टीम के विमान का ईंधन हुआ खत्म, भारत में करनी पड़ी लैंडिंग (AP)

भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka Series) के बीच वनडे और टी20 सीरीज अगले हफ्ते से शुरू होगी. सीरीज से पहले इंग्लैंड से लौट रही श्रीलंकाई टीम के विमान में बड़ी दिक्कत आ गई जिसके बाद उसकी लैंडिंग भारत में करनी पड़ी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. श्रीलंका क्रिकेट टीम (Sri Lanka Cricket Team) की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. मैदान के अंदर तो श्रीलंकाई टीम हार का मुंह देख ही रही है वहीं अब मैदान के बाहर भी उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद सभी खिलाड़ी और फैंस घबरा गए. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इंग्लैंड से लौट रही श्रीलंकाई टीम के विमान (Sri Lanka Team Flight Fuel Loss) में बड़ी खराबी आ गई थी. श्रीलंका के कोच मिकी आर्थर ने बताया कि श्रीलंका लौटते वक्त उनके विमान का ईंधन खत्म हो गया था जिसकी वजह से उसकी लैंडिंग भारत में करनी पड़ी.

    मिकी आर्थर ने टॉल्क स्पोर्ट से बातचीत में बताया, 'हमारा विमान भारत में लैंड करना पड़ा क्योंकि उसका ईंधन खत्म हो गया था. जब हमारा विमान भारत में उतरा तो मैंने अपना मोबाइल खोला और मुझे इंग्लैंड के ऑपरेशन मैनेजर वेन बेंटली का मैसेज आया. उन्होंने मुझे विमान का ईंधन खत्म होने की जानकारी दी. ये हालात पूरी टीम के लिए तनावपूर्ण रहे. '

    श्रीलंका पहुंच चुकी है टीम
    बता दें श्रीलंकाई टीम अपने देश पहुंच चुकी है और फिलहाल सभी खिलाड़ी होटल में क्वारंटीन हैं. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने इंग्लैंड से लौटते ही सभी खिलाड़ियों को एक होटल में क्वारंटीन कर दिया. इंग्लैंड की टीम के 7 सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके बाद श्रीलंका बोर्ड ने अपने खिलाड़ियों को घर जाने की इजाजत नहीं दी. बता दें भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज  (India vs Sri Lanka ODI Series)का आगाज 13 जुलाई से होना है और उससे पहले बोर्ड कोई जोखिम नहीं उठाना चाहता. श्रीलंका के सभी खिलाड़ियों का पहले एंटीजन टेस्ट किया गया और उसके बाद उन्हें होटल में क्वारंटीन किया गया. अब खिलाड़ियों के आरटी-पीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट का इंतजार है.

    यह भी पढ़ें:

    IND vs ENG: टीम इंडिया में ओपनर के नाम पर कन्फ्यूजन से नाराज BCCI, विराट पर भी उठ रहे सवाल!

    सेलेक्शन पॉलिसी पर भड़के अफरीदी, बोले- PSL के आधार पर मिल जा रहा पाकिस्तान टीम में मौका

    वैसे सीरीज से पहले श्रीलंकाई टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम के पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने वनडे और टी20 सीरीज से नाम वापस ले लिया है. अटकलें हैं कि मैथ्यू इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं. मैथ्यूज का भारत के खिलाफ वनडे औसत 50 से ज्यादा है, ऐसे में श्रीलंकाई टीम को उनकी कमी साफतौर पर खलने वाली है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज