होम /न्यूज /खेल /IPL : एक पेसर को खरीदने पर सीएसके से इतना नाराज क्यों हो गए फैंस? ट्रेंड हुआ #BoycottChennaiSuperKings

IPL : एक पेसर को खरीदने पर सीएसके से इतना नाराज क्यों हो गए फैंस? ट्रेंड हुआ #BoycottChennaiSuperKings

श्रीलंका के पेसर महीश थीकशाना को शामिल करने को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स से कई फैंस नाराज हो गए. (Twitter)

श्रीलंका के पेसर महीश थीकशाना को शामिल करने को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स से कई फैंस नाराज हो गए. (Twitter)

IPL के मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) में 4 बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने श्रीलंका के ए ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. आईपीएल में 4 बार खिताब जीत चुकी महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है. हालांकि इसका कारण एक खिलाड़ी है जिसे सीएसके ने आईपीएल के मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) में खरीदा है. क्रिकेटर का नाम है महीश थीकशाना (Maheesh Theekshana) और उन्हें खरीदने के कारण सोशल मीडिया पर कई फैंस ‘#Boycott_ChennaiSuperKings’ हैशटैग को ट्रेंड कर रहे हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स ने श्रीलंका के युवा तेज गेंदबाज थीकशाना को खरीदा. थीकशाना का बेस प्राइस 20 लाख रुपये था जो बोली लगते हुए 70 लाख तक पहुंच गया. अंत में सीएसके ने 70 लाख रुपये की बोली लगाकर महीश को टीम में शामिल किया. हालांकि फ्रेंचाइजी के इस फैसले से कई प्रशंसक नाराज हो गए. दक्षिण भारत और थीकशाना को लेकर कई यूजर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स टीम का बायकॉट करने तक की बात कही.

इसे भी देखें, सुरेश रैना को CSK ने IPL मेगा ऑक्शन में क्यों नहीं खरीदा? फ्रेंचाइजी के सीईओ काशी विश्वनाथन ने बताई वजह

सीएसके के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से महेश थीकशाना की एक तस्वीर शेयर की गई. साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘महेश इन द येलोव फैम! सुपर ऑक्शन.’ इस पर एक यूजर ने लिखा, ‘पाकिस्तान के खिलाड़ी आईपीएल में इसलिए बैन हैं क्योंकि वे भारत के दुश्मन हैं लेकिन तमिल के दुश्मन श्रीलंकाई को सीएसके टीम शामिल करती है. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर श्रीलंका अपने गुनाह क्रिकेट के जरिए साफ करता है.’

maheesh theekshana csk trolled
महेश थीकशाना को खरीदने को लेकर सीएसके के फैंस नाराज. (Twitter)
boycott csk over social media
सोशल मीडिया पर यूजर्स चेन्नई टीम को Boycott करने की बात कह रहे हैं. (Twitter)

दरअसल, फैंस इस बात से नाराज हैं क्योंकि उनका तर्क हैं कि गेंदबाज महीश सिंहली पृष्ठभूमि वाले श्रीलंकाई हैं और तमिलों के स्वामित्व वाली आईपीएल टीम में उनके लिए जगह नहीं होनी चाहिए. तमिल प्रशंसक सिंहली खिलाड़ी को शामिल करने से इसलिए भी नाराज हैं क्योंकि श्रीलंका के सिंहली सैनिक 2009 में तमिलों पर अत्याचार करने के लिए जिम्मेदार माने गए थे.

Tags: Chennai super kings, Cricket news, Indian premier league, IPL 2022, IPL Mega Auction, Sri Lanka Cricket Team

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें