नए साल से पहले ये बड़ा क्रिकेटर हुआ सेना में शामिल, उठाई बंदूक, चलाई गोलियां

तिसारा परेरा सेना में शामिल

तिसारा परेरा सेना में शामिल

श्रीलंका के ऑलराउंडर तिसारा परेरा (Thisara Perera Army) श्रीलंकाई सेना की गजबा रेजीमेंट में शामिल हुए हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 1, 2020, 11:29 AM IST
  • Share this:
कोलंबो. नए साल 2020 ने दस्तक दे दी है और पूरी दुनिया उसका जश्न मना रही है. दुनिया के कई बड़े क्रिकेटर छुट्टियां मना रहे हैं. कोई समंदर के तट पर है तो कोई अपने परिवार के साथ खूबसूरत बर्फीली जगह पर नए साल का आगाज कर रहा है, लेकिन एक क्रिकेटर ऐसा भी है जिसने बेहद खास अंदाज में नए साल का जश्न मनाया. ये क्रिकेटर नए साल से ठीक पहले अपने देश की सेना में शामिल हुआ. यहां बात हो रही है श्रीलंका के ऑलराउंडर तिसारा परेरा (Thisara Perera Joins Army) की, जो श्रीलंकाई सेना की गजबा रेजीमेंट में शामिल हुए हैं.

श्रीलंकाई सेना की गजबा रेजीमेंट में शामिल हुए परेरा


सेना में शामिल तिसारा परेरा
श्रीलंका के ऑलराउंडर तिसारा परेरा (Thisara Perera Joins Army) ने श्रीलंका की गजबा रेजीमेंट को बतौर मेजर जॉइन किया है. तिसारा परेरा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं जिसमें वो सेना की वर्दी में दिख रहे हैं. एक फोटो में परेरा सावधान की मुद्रा में वर्दी में सीना तान कर खड़े हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में उनके हाथ में बंदूक है और वो जमीन पर नीचे लेटकर गोलियां चला रहे हैं.
तिसारा परेरा अब सेना के लिए खेलेंगे क्रिकेट




तिसारा परेरा (Thisara Perera Joins Army) ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा, 'मैंने आर्मी कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल शैवेंद्र सिल्वा का न्योता स्वीकार कर सेना को जॉइन किया है. उनके जैसे शख्स से न्योता पाना मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा लम्हा है. शुक्रिया सर. मैं अपने देश की सेना के लिए बेहतर क्रिकेट खेलने की कोशिश करूंगा.'

तिसारा परेरा श्रीलंका की कप्तानी भी कर चुके हैं


बता दें तिसारा परेरा श्रीलंका के अनुभवी क्रिकेटरों में गिने जाते हैं. उन्होंने टीम के लिए 161 वनडे, 79 टी20 मैच खेले हैं, उन्होंने 6 टेस्ट मैचों में भी शिरकत की है. साथ ही वो श्रीलंका के टी20 कप्तान भी रह चुके हैं.

कई बड़े क्रिकेटर सेना से जुड़े
बता दें श्रीलंका के कई और क्रिकेटर सेना में शामिल हैं. जिनमें दिनेश चांडीमल और अजंता मेंडिस प्रमुख हैं. इसके अलावा टीम इंडिया के विकेटकीपर और पूर्व कप्तान एमएस धोनी भी भारतीय सेना से जुड़े हुए हैं. वो तो सेना के साथ ट्रेनिंग भी करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें :-

इस खिलाड़ी ने दिलाई एमएस धोनी की याद, किया हैरतअंगेज रन आउट, VIDEO ने मचाई धूम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज