Home /News /sports /

sri lanka kusal mendis walks off the field holding his chest hospitalised during mirpur test 1st day

SL vs BAN 2nd Test: पहले टेस्ट में फिफ्टी जड़ने वाले श्रीलंकाई बल्लेबाज को बीच मैच में उठा सीने में दर्द, ले जाना पड़ा अस्पताल

SL vs BAN 2nd Test: श्रीलंकाई खिलाड़ी कुशल मेंडिस को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. (PC-Twitter)

SL vs BAN 2nd Test: श्रीलंकाई खिलाड़ी कुशल मेंडिस को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. (PC-Twitter)

SL vs BAN Mirpur Test: श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मीरपुर में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के पहले दिन श्रीलंकाई बल्लेबाज कुशल मेंडिस को अचानक अस्पताल ले जाना पड़ा. मेंडिस लंच से कुछ देर पहले सीने में दर्द की शिकायत के बाद मैदान से बाहर चल गए थे. एहतियातन उन्हें ढाका के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मेंडिल ने पहले टेस्ट को ड्रॉ कराने में अहम भूमिका निभाई थी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मीरपुर में चल रहे दूसरे टेस्ट के पहले दिन ही श्रीलंकाई बल्लेबाज कुशल मेंडिस को एहतियातन ढाका के एक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. मेंडिस लंच से कुछ देर पहले सीने में दर्द की शिकायत के बाद मैदान से बाहर चल गए थे. वो पहले दिन फील्डिंग के दौरान अहसज नजर आ रहे थे और 23वें ओवर में मैदान पर ही लेट गए. इसके बाद मेडिकल टीम मैदान में आई और उनका परीक्षण किया. इसके बाद वो मैदान से बाहर चले गए. हालांकि, मैदान से ड्रेसिंग रूम की जाते तरफ भी मेंडिस तकलीफ में थे और अपना सीना पकड़े नजर आए.

बीसीबी के डॉक्टर मंज़ूर हुसैन चौधरी ने कहा कि मेंडिस को क्या तकलीफ हुई है, उसके आकलन और बेहतर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चौधरी के मुताबिक, मेंडिस मैच से पहले डिहाइड्रेशन से जूझ रहे थे. सीने में दर्द का एक कारण यह भी हो सकता है. वहीं, पेट संबंधी बीमारी के कारण भी ऐसा हो सकता है. हालांकि, यह नहीं पता चल पाया है कि उन्हें कितने दिन अस्पताल में रहना पड़ेगा और वो मीरपुर टेस्ट में आगे खेल पाएंगे या नहीं.

मेंडिस ने पहले टेस्ट में फिफ्टी जड़ी थी
बता दें कि मेंडिस ने चट्टोग्राम में हुए पहले टेस्ट को ड्रॉ कराने में अहम भूमिका निभाई थी. उन्होंने पहली पारी में शानदार अर्धशतक जड़ा था, जबकि दूसरी पारी में तेजतर्रार 48 रन बनाए थे. पहले टेस्ट के दौरान क्रिकेट के लिहाज से कंडीशन चुनौतीपूर्ण थी. उमस की वजह से खिलाड़ी काफी परेशान नजर आए थे. बांग्लादेश के बल्लेबाज तमीम इकबाल को तीसरे दिन मांसपेशियों में खिंचाव के कारण रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा था. वहीं, ऑन फील्ड अंपायर रिचर्ड कैटलबरो को भी तेज धूप के कारण चौथे दिन मैदान छोड़ना पड़ गया था. टेस्ट मैच के दौरान ड्रिंक ब्रेक के अलावा भी खिलाड़ी लगातार पानी पीते नजर आए थे.

GT vs RR: दो टीमों की ही नहीं, 2 खिलाड़ियों की भी जंग; जो पड़ेगा भारी वही करेगा जीत की सवारी

BAN vs SL: एंजेलो मैथ्यूज का ‘बैड लक’, बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में दोहरा शतक महज 1 रन से चूके

बांग्लादेश के इस दौरे पर श्रीलंका का यह आखिरी मुकाबला ही है. क्योंकि मेहमान देश को सिर्फ दो टेस्ट ही खेलने हैं.

Tags: Bangladesh, Bangladesh vs Sri Lanka, Kusal Mendis, Sri lanka

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर