• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET SRI LANKA LEGENDS IN ROAD SAFETY WORLD SERIES 2021 FINAL BEAT SOUTH AFRICA LEGENDS IN THE SEMI FINALS

Road Safety World Series के फाइनल में श्रीलंका लीजेंड्स, अफ्रीका लीजेंड्स को 8 विकेट से हराया

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 के फाइनल में श्रीलंका लीजेंड्स (@RSWorldSeries/Twitter)

Road Safety World Series के सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 125 रनों पर ऑलआउट हो गई.

  • Share this:
    नई दिल्ली. Road Safety World Series के पहले सेमीफाइनल में श्रीलंका लीजेंड्स ने आसानी से दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स (Sri lanka Legends vs South Africa Legends) को हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका  लीजेंड्स ने 20 ओवर में 10 विकेट पर सिर्फ 125 रन ही बना सकी. जवाब में श्रीलंका लीजेंड्स की टीम ने धमाकेदार बल्लेबाजी की और 17.2 ओवर में दो विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया. इस जीत के साथ ही श्रीलंका लीजेंड्स फाइनल में पहुंच गई. 21 मार्च को श्रीलंका लीजेंड्स का फाइनल में मुकाबला इंडिया लीजेंड्स से होगा.

    लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम ने अपना पहला विकेट सिर्फ 20 रनों पर खो दिया. शानदार फॉर्म में चल रहे कप्तान तिलकरत्ने दिलशान 18 रन बनाकर मखाया नतिनी की गेंद पर आउट हुए. उनके बाद सनथ जयसूर्या ने कुछ अच्छे शॉट खेले और चार चौकों की मदद से 18 रन बनाए. इसके बाद उपुल तरंगा और चिंताका जयसिंघे ने श्रीलंका लीजेंड्स को आसानी से जीत दिलाई. दोनों खिलाड़ियों के बीच तीसरे विकेट के लिए 80 रनों की साझेदारी हुई. जयसिंघे ने 25 गेंदों में आठ चौके और एक छक्के की बदौलत नाबाद 47 रन बनाए. वहीं तरंगा ने अपने 39 रनों की पारी में 5 चौके जड़े.

    यह भी पढ़ें:

    India vs England Match Preview: निर्णायक मुकाबले में होगी बादशाहत की जंग, भारत-इंग्लैंड की नजरें सीरीज जीत पर

    India vs England: हार के बाद इंग्लैंड की पूरी टीम पर लगा जुर्माना, ऑयन मॉर्गन ने भी मानी गलती

    इससे पहले श्रीलंका लीजेंड्स ने टॉस जीतकर दक्षिण अफ्रीका को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया.  श्रीलंका का दांव काम कर गया और दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स सिर्फ 125 रनों पर सिमट गई. जीत के हीरो नुवान कुलशेखरा ने 25 रन देकर पांच विकेट लिए.  कप्तान वान विक ने 53 रन की पारी खेली. उनके अलावा अल्बेरो पीटरसन ने भी 27 रन बनाए.