• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET SRI LANKA SCORE 297 RUNS 3RD ODI AT KARACHI PAKISTAN TEAM TROLLED FOR BAD BOWLING AND FIELDING

श्रीलंका की कमजोर टीम ने पाकिस्तान के गेंदबाजों को पीटा, फील्डिंग में भी कटी नाक!

पाकिस्तान के गेंदबाजों और फील्डर्स ने बेहद ही खराब प्रदर्शन किया

Pakistan vs Sri Lanka: कराची में तीसरे वनडे के दौरान पाकिस्तान के गेंदबाजों और फील्डर्स ने बेहद ही खराब प्रदर्शन किया

  • Share this:
    कराची. पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) ने भले ही अपना हेड कोच बदल लिया हो लेकिन उसकी टीम वैसी की वैसी ही है. श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में पाकिस्तान ने अपनी खराब गेंदबाजी और लचर फील्डिंग का नमूना पेश करते हुए श्रीलंका की दूसरे दर्जे की टीम से भी 297 रन पिटवा डाले. श्रीलंका की ओर से उसके ओपनर दनुष्का गुणातिलका (Danushka Gunathilaka) ने शानदार 133 रनों की पारी खेली. उनके अलावा शनाका ने महज 24 गेंदों में 43 रनों की पारी खेली. कप्तान तिरिमाने और डेब्यू करने वाले विकेटकीपर मिनोद भानुका ने 36-36 रन बनाए.

    पाकिस्तान की खराब गेंदबाजी
    श्रीलंका के कप्तान तिरिमाने ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी चुनी, शुरुआत अच्छी नहीं रही और तीसरे ओवर में ही अविष्का फर्नाण्डो 4 रन बनाकर आमिर का शिकार हो गए. इसके बाद कप्तान तिरिमाने और गुणातिलका ने दूसरे विकेट के लिए 88 रनों की बड़ी साझेदारी कर टीम को संकट से बाहर निकाला. श्रीलंका ने 10.1 ओवर में अपने 50 रन पूरे किए और गुणातिलका ने 56 गेंदों में अपनी हाफसेंचुरी पूरी की. 20वें ओवर में मोहम्मद नवाज ने श्रीलंका के कप्तान को आउट किया. इसके बाद एंजेलो परेरा और गुणातिलका ने 50 रनों की साझेदारी की, जिसमें परेरा ने महज 13 रनों का योगदान दिया.

    दनुष्का गुणातिलका ने दूसरा वनडे शतक लगाया


    इस साझेदारी के बाद डेब्यू कर रहे भानुका और गुणातिलका  (Danushka Gunathilaka)ने मिलकर चौथे विकेट के लिए 74 रन जोड़ डाले. गुणातिलका ने 100 गेंदों में अपना दूसरा वनडे शतक पूरा किया. 41वें से 45वें ओवर के बीच श्रीलंका को तीन बड़े झटके लगे. मिनोद भानुका, शेहान जयसूर्या और शतकवीर गुणातिलका को अपना विकेट गंवाना पड़ा. हालांकि इसके बाद 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए शनाका ने महज 24 गेंदों में 43 रन कूट श्रीलंका के स्कोर 297 रनों तक पहुंचा दिया.

    वहाब रियाज ने 81 रन लुटाए


    पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज (Wahab Riaz)ने अपने 1 विकेट के लिए 10 ओवर में 81 रन लुटा दिए. वहाब रियाज ने छठी बार वनडे क्रिकेट में 80 से ज्यादा रन दिए हैं. सिर्फ गेंदबाजी ही नहीं पाकिस्तान की फील्डिंग भी बेहद खराब रही. जिसका सोशल मीडिया पर खासा मजाक बना.

    पाकिस्तान की फील्डिंग का बना मजाक


    शतकवीर रोहित शर्मा पर वसीम जाफर ने दिया बड़ा बयान, कहा-उनमें अनुशासन की...
    First published: