कैच लेने के चक्कर में भिड़े श्रीलंकाई खिलाड़ी जयसूर्या और मेंडिस, हुए चोटिल, देखें PHOTOS

श्रीलंका (Sri lanka) के दिग्गज गेंदबाज लसित मलिंगा (Lasith Malinga) ने कहा है कि शेहान जयसूर्या (Shehan Jayasuriya) और कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) अब ठीक हैं और न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ अगले मैच में मैदान पर उतरेंगे.

News18Hindi
Updated: September 4, 2019, 1:33 PM IST
कैच लेने के चक्कर में भिड़े श्रीलंकाई खिलाड़ी जयसूर्या और मेंडिस, हुए चोटिल, देखें PHOTOS
कैच लेने की कोशिश में आपस में टकराने के बाद जमीन पर गिरे श्रीलंकाई खिलाड़ी शेहान जयसूर्या और कुसल मेंडिस. (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: September 4, 2019, 1:33 PM IST
क्रिकेट के मैदान पर फील्डिंग के दौरान खिलाड़ियों की भिड़ंत कोई नई बात नहीं है. ऐसे वाकये अक्सर आपको देखने को मिल ही जाते हैं. न्यूजीलैंड और श्रीलंका (New Zealand vs Sri Lanka) के बीच पल्लेकेले में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला. इस मैच में फील्डिंग के दौरान श्रीलंकाई खिलाड़ी शेहान जयसूर्या (Shehan Jayasuriya) और कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) एक कैच लेने की कोशिश में आपस में टकरा गए. दोनों में से कोई भी कैच नहीं ले सका अलबत्ता दोनों फील्डर चोटिल जरूर हो गए. हालांकि जयसूर्या और मेंडिस अब ठीक हैं और खतरे की कोई बात नहीं है.

न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच अब तक सीरीज में दो टी-20 मुकाबले हुए हैं और दोनों में ही न्यूजीलैंड ने जीत दर्ज की है. पल्लेकेले में मंगलवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड को आखिरी ओवर में जीत के लिए 7 रन की दरकार थी. इस ओवर में टीम ने लगातार गेंदों पर टॉम ब्रूस और डैरिल मिचेल के विकेट गंवा दिए. इसके बाद मिचेल सैंटनर ने हवा में शॉट खेला, जिसे पकड़ने के लिए शेहान जयसूर्या और कुसल मेंडिस सीमा रेखा के करीब पहुंच गए. कैच लेने की कोशिश में दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे से टकरा गए और गेंद छह रनों के लिए चली गई. इस छक्के से दोनों टीमों का स्कोर बराबर हो गया और इसके बाद सैंटनर ने विजयी चौका जड़ते हुए टीम को जीत दिला दी. इस तरह न्यूजीलैंड ने यह मुकाबला दो गेंद शेष रहते चार विकेट से अपने नाम कर लिया.



मैच के दौरान हुई इस घटना का वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने इसका कैप्‍शन लिखा है, 'ड्रामा इन द डीप'. हालांकि मैच के बाद श्रीलंकाई कप्तान लसित मलिंगा ने भी कहा कि शेहान (Shehan Jayasuriya) और मेंडिस (Kusal Mendis) दोनों ठीक हैं और न्यूजीलैंड के खिलाफ अगले मैच में मैदान में उतरेंगे. हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब इन दोनों खिलाड़ियों को मैदान पर चोट लगी है. इससे पहले इसी साल अगस्त में जयसूर्या और मेंडिस कोलंबो में तीन मैचों की सीरीज में बांग्लादेश का सूपड़ा साफ करने के बाद मैदान पर ही मोटरसाइकिल चलाकर इसका जश्न मना रहे थे, तभी बाइक फिसल गई और दोनों खिलाड़ी गिर गए थे. इस घटना में भी जयसूर्या और मेंडिस को हल्की चोट लगी थी.
Loading...

मंगलवार को खेले गए इस मुकाबले में न्यूजीलैंड के कोलिन डी ग्रांडहोम और टॉम ब्रूस के बीच चौथे विकेट के लिए 109 रन की साझेदारी हुई. इसकी बदौलत न्यूजीलैंड ने 162 रन का लक्ष्य दो गेंद शेष रहते हासिल कर लिया. सीरीज का तीसरा मुकाबला शुक्रवार को कैंडी में खेला जाएगा.

चयनकर्ता के कमरे में घुसकर संजय बांगड़ ने दी धमकी, बीसीसीआई कर सकती है कार्रवाई!

31 साल से नहीं टूटा इस भारतीय का वर्ल्ड रिकॉर्ड, गांगुली को किया था टीम से बाहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 1:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...