क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में भेदभाव से श्रीलंका नाराज, आईसीसी से की शिकायत

श्रीलंका के पिछले दो मैच बारिश के चलते रद्द हो गए वहीं कार्डिफ में जहां वे न्‍यूजीलैंड से हारे और अफगानिस्‍तान को कड़े मुकाबले में हराया वह हरी पिच थी.

News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 6:48 PM IST
क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में भेदभाव से श्रीलंका नाराज, आईसीसी से की शिकायत
क्रिकेट वर्ल्‍ड कप.
News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 6:48 PM IST
क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में मिल रही सुविधाओं को लेकर श्रीलंका ने आईसीसी से शिकायत की है. श्रीलंका क्रिकेट टीम के मैनेजर अशांथा डी मेल ने शिकायत में आरोप लगाया कि जो पिच उनकी टीम को मिल रही है वह उनके साथ अन्‍याय है और जहां उनके मैच हो रहे हैं वहां पर काफी कम सुविधाएं हैं. उन्‍होंने इंग्‍लैंड के एक अखबार को बताया, 'हमने देखा है कि अब तक कार्डिफ व ब्रिस्‍टल में जो चार मैच हमने खेले हैं वेहरी पिचों पर हुए हैं. ठीक इसी समय पर दूसरी टीमों के मुकाबले भूरी और बड़े स्‍कोर वाले विकेट पर खेले गए हैं.'

बता दें कि श्रीलंका के पिछले दो मैच बारिश के चलते रद्द हो गए वहीं कार्डिफ में जहां वे न्‍यूजीलैंड से हारे और अफगानिस्‍तान को कड़े मुकाबले में हराया वह हरी पिच थी. ऑस्‍ट्रेलिया से उनका मैच द ओवल में होगा और बताया जा रहा है कि यहां पर भी पिच हरी ही रखी गई है. हालांकि इससे पहले यहां जो मैच हुए थे उनमें काफी रन बने थे. डी मेल का मानना है कि हरी पिच से ऑस्‍ट्रेलिया को फायदा होगा.



नाराज डी मेल ने कहा, 'ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ हमारे मैच के लिए जो पिच तैयार की गई है वह हरी है. यह अंगूर खट्टे होने की बात नहीं है. लेकिन यह आईसीसी का अनुचित कदम है कि वह कुछ टीमों के लिए एक जैसी पिच बना रही है तो बाकियों के लिए दूसरी तरह के.' उन्‍होंने बताया कि कई असुविधाएं भी झेलनी पड़ रही हैं. इस बारे में आईसीसी को बताया गया है.

श्रीलंका के पिछले दो मैच बारिश के चलते रद्द हो गए. (AP)


उन्‍होंने कहा, 'कार्डिफ में जो प्रैक्टिस सुविधा दी गई है वह संतोषजनक नहीं है. हमें तीन के बजाय दो ही नेट दिए गए हैं और ब्रिस्‍टल में जिस होटल में ठहराया गया है उसमें स्विमिंग पूल भी नहीं है जो कि प्रत्‍येक टीम के लिए काफी जरूरी है. पाकिस्‍तान और बांग्‍लादेश को जिन होटलों में ठहराया गया है उनमें स्विमिंग पूल थे. हमने आईसीसी को इस बारे में चार दिन पहले बताया था लेकिन अभी तक तो कोई जवाब नहीं आया है. जवाब आने तक हम उन्‍हें लिखते रहेंगे.'

भारत-पाक मैच की टिकटों ने तोड़े रिकॉर्ड, हो रही बंपर कमाई

INDvsPAK : टॉस की इस ट्रिक से मिलेगी पाकिस्तान के खिलाफ जीत!
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...