LIVE मैच में बेहोश होकर गिर पड़े पिता, बेटे ने तूफानी पारी खेल श्रीलंका को दिलाई जीत

श्रीलंका ने दूसरे वनडे में बांग्लादेश को 7 विकेट से मात देकर सीरीज अपने नाम की. टीम को जीत दिलाने वाले बल्लेबाज अविष्का फर्नांडो के पिता के साथ बड़ा हादसा हो गया

News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 2:35 PM IST
LIVE मैच में बेहोश होकर गिर पड़े पिता, बेटे ने तूफानी पारी खेल श्रीलंका को दिलाई जीत
अविष्का फर्नांडो के पिता के साथ बड़ा हादसा हो गया
News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 2:35 PM IST
कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में श्रीलंका ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हराकर 44 साल बाद अपने घर पर वनडे सीरीज जीती. श्रीलंका की इस जीत में ओपनर अविष्का फर्नांडो ने बड़ा योगदान दिया, उन्होंने 82 रनों की पारी खेली, जिसके लिए इस बल्लेबाज को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया. हालांकि मैच के दौरान अविष्का फर्नांडो के पिता के साथ एक बड़ा हादसा हो गया. अविष्का के पिता अपने बेटे की बल्लेबाजी देखने स्टेडियम पहुंचे हुए थे, जहां बीच मैच में वो बेहोश हो गए. अविष्का के पिता को तुरंत एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया.

पिता की तबीयत से बेखबर खेलते रहे अविष्का
अविष्का के पिता के साथ जिस समय ये हादसा हुआ उस वक्त वो बल्लेबाजी कर रहे थे. श्रीलंकाई टीम के किसी खिलाड़ी ने उन्हें इस बात की जानकारी नहीं दी. हालांकि जब वो आउट होकर पैवेलियन लौटे तो उन्हें इस बात का पता चला. अविष्का के पिता अब ठीक हैं, वो फिलहाल अस्पताल में ही हैं. दरअसल उन्हें डाइबिटीज है, जिस वजह से वो बेहोश हो गए थे.

मैच के बाद अविष्का ने मीडिया को बताया कि उन्हें पिता की तबीयत खराब होने की जानकारी नहीं थी. अविष्का ने कहा, 'मैं क्रीज पर था और मुझे नहीं पता था कि मेरे पिता बेहोश हो गए हैं. मुझे आउट होने के बाद उनकी तबीयत खराब होने का पता चला.' मैच के बारे में अविष्का ने कहा, 'मुझे सेंचुरी चूकने का कोई मलाल नहीं है. टीम जीती मेरे लिए ये सबसे बड़ी बात है.'

अविष्का फर्नान्डो


ऐसे जीता श्रीलंका
श्रीलंका ने दूसरे वनडे मैच में बांग्लादेश को सात विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. श्रीलंका ने 44 महीनों के बाद अपने घर पर पहली वनडे सीरीज जीती है. श्रीलंका की टीम ने अपने घर में आखिरी वनडे सीरीज नवंबर 2015 में वेस्‍टइंडीज के खिलाफ जीती थी, उस वक्‍त श्रीलंका ने सीरीज को 3-0 से क्‍लीनस्‍वीप किया था. मुकाबले में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 238 रन का स्कोर बनाया था जिसे श्रीलंका ने 44.4 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल किया. मेजबान श्रीलंका के लिए अविष्का फर्नांडो ने 82, एंजेलो मैथ्यूज ने नाबाद 52, कुसल मेंडिस ने नाबाद 41 रन बनाए.
Loading...

ऋषभ पंत ने दिया ऐसा बयान कि फैंस कर रहे हैं ट्रोल

ये क्रिकेटर रातभर शराब पीते और सुबह लगाते रनों का अंबार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 1:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...