• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • SL vs IND 2021, 2nd T20 Live Streaming: श्रीलंका और भारत के बीच दूसरा टी20 मैच, जानें कब और कहां देखें

SL vs IND 2021, 2nd T20 Live Streaming: श्रीलंका और भारत के बीच दूसरा टी20 मैच, जानें कब और कहां देखें

india vs sri lanka 2nd t20: शिखर धवन की टीम इंडिया के पास श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने का मौका  (shikhar dhawan Instagram)

india vs sri lanka 2nd t20: शिखर धवन की टीम इंडिया के पास श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने का मौका (shikhar dhawan Instagram)

SL vs IND 2021, 2nd t20 Live Streaming: भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच 27 जुलाई को कोलंबो में दूसरा टी20 मैच खेला जाएगा. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की अगुआई में भारतीय टीम वनडे सीरीज के प्रदर्शन को दोहराना चाहेगी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की अगुआई वाली टीम इंडिया (Team India) के पास श्रीलंका दौरे पर वनडे सीरीज 2-1 से जीतने के बाद अब टी20 सीरीज पर भी कब्जा (India vs Sri Lanka, 2nd T20I) करने का बेहतरीन मौका है. मंगलवार को कोलंबो में होने वाले दूसरे टी20 में भारत अगर जीत हासिल करता है तो उसे 3 मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल हो जाएगी. ऐसे में ये मुकाबला मेजबान श्रीलंका के लिए करो या मरो का है और इसके साथ-साथ एक भारतीय बल्लेबाज की जगह भी इस मैच में दांव पर लगी हुई है. ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) हैं, जो कि इंटरनेशनल टी20 में खुद को साबित करने में अबतक नाकाम साबित हुए हैं.

    भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच किस समय शुरू होगा?
    भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच 27 जुलाई मंगलवार को भारतीय समयानुसार रात 8 बजे खेला जाएगा.

    भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच कहां होगा?
    भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच 27 जुलाई मंगलवार को कोलंबो में आर प्रेमादासा स्‍टेडियम में खेला जाएगा.

    भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच कहां देखें?
    भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे टी20 मैचों का प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा.

    भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?
    भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर देख सकते हैं. इसके साथ ही आप लाइव अपडेट्स के लिए https://hindi.news18.com/news/sports/cricket/ को फॉलो कर सकते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज