• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Sri Lanka vs Ireland: श्रीलंका की लगातार दूसरी जीत, आयरलैंड को 70 रनों से हराया

Sri Lanka vs Ireland: श्रीलंका की लगातार दूसरी जीत, आयरलैंड को 70 रनों से हराया

Sri Lanka vs Ireland, T20 World Cup 2021 LIVE Cricket Score: पूर्व चैंपियन श्रीलंका ने टी20 विश्व कप के पहले दौर के ग्रुप मुकाबले में आयरलैंड को 70 रनों से मात दी.

  • News18Hindi
  • | October 20, 2021, 23:16 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 2 MONTHS AGO
    23:05 (IST)

    पूर्व चैंपियन श्रीलंका ने टी20 विश्व कप के पहले दौर के ग्रुप मुकाबले में आयरलैंड को 70 रनों से मात दी.

    22:53 (IST)
    16वें ओवर में लाहिरू कुमारा ने कमाल की गेंदबाजी की. कुमारा ने ओवर की चौथी गेंद पर कप्तान बालबर्नी को पवेलियन भेजा.

    22:49 (IST)
    श्रीलंकाई गेंदबाज महेश थेकशाना ने तीन विकेट लेकर आयरलैंड की कमर तोड़ दी है. कप्तान बालबर्नी 40 रन बनाकर खेल रहे हैं लेकिन उन्हें दूसरे छोर से साथ नहीं मिल रहा है. आयरलैंड को जीत के लिए 29 गेंदों में 80 रनों की जरूरत है.

    22:34 (IST)
    आयरलैंड को चौथा झटका कर्टिस कैंफर के रूप में लगा है. महेश थेकशाना की गेंद पर कैंफर 24 रन बनाकर बोल्ड हो गए. आयरलैंड को जीत के लिए 43 गेंदों में 83 रन की जरूरत है.

    22:03 (IST)
    ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के हसरंगा गेंद से भी कमाल कर रहे हैं. इस लेग स्पिनर ने गैरेथ डेलानी को आउट कर आयरलैंड को तीसरा झटका दिया है.

    21:49 (IST)
    आयरलैंड को दूसरा झटका पॉल स्टर्लिंग के रूप में लगा है. महेश थेकशाना की गेंद पर स्टर्लिंग लाहिरू कुमारा को कैच दे बैठे. चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे गैरेथ डेलानी उतरे हैं.

    21:45 (IST)
    आयरलैंड को पहला झटका केविन ओ ब्रायन के रूप में लगा है. चामिका करुणारत्ने की गेंद पर केविन महेश थेकशाना को कैच दे बैठे. तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे कप्तान एंडी बालबर्नी उतरे हैं.

    21:35 (IST)
    आयरलैंड की तरफ से केविन ओ ब्रायन और पॉल स्टर्लिंग ओपनिंग के उतरे हैं. पहला ओवर चामिका करुणारत्ने डाल रहे हैं. आयरलैंड के सामने 172 रनों का लक्ष्य है.

    नई दिल्ली. श्रीलंका ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के क्वालिफायर मैच में आयरलैंड को 70 रन से हरा दिया. शेख जायेद स्टेडियम में बुधवार को खेले गए ग्रुप-ए के इस मुकाबले में श्रीलंका ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 171 रन बनाए. इसके बाद आयरलैंड की टीम 18.3 ओवर में 101 रन पर ही ऑलआउट हो गई. श्रीलंका ने अपने दूसरे मैच में जीत दर्ज की जिससे अब उसके 4 अंक हो गए हैं और वह ग्रुप में टॉप पर बरकरार है. उसका सुपर-12 के लिए क्वालिफाई करना लगभग पक्का है.  श्रीलंकाई टीम की ओर से हसरंगा ने 71 रनों की पारी खेली जबकि पथुम निसांका ने 61 रन बनाए. आखिरी क्षणों में दासुन शनाका ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 11 गेंदों पर 21 रन जड़े. आयरलैंड की ओर जोशुआ लिटिल ने चार, मार्क एडेयर ने दो जबकि पॉल स्टर्लिंग ने एक विकेट लिया. आयरलैंड के कप्तान एंडी बालबर्नी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था.

    श्रीलंका की प्लेइंग 11: पथुम निसंका, कुसाल परेरा (विकेटकीपर), दिनेश चांदीमल, अविष्का फर्नांडो, भानुका राजपक्षे, दासुन शनाका (कप्तान), चामिका करुणारत्ने, वानिन्दु हसरंगा, दुष्मंत चमीरा, महेश थेकशाना और लाहिरू कुमारा.

    आयरलैंड की प्लेइंग 11: पॉल स्टर्लिंग, केविन ओ ब्रायन, एंडी बालबर्नी (कप्तान), गैरेथ डेलानी, कर्टिस कैंफर, हैरी टेक्टर, नील रॉक (विकेटकीपर), सिमी सिींह, मार्क एडेयर, जोश लिटिल और क्रेग यंग

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन