होम /न्यूज /खेल /'अरे यह कैसी गेंद...' जयसूर्या की अबूझ बॉल पर असहाय होकर बोल्ड हो गए बाबर आजम- VIDEO

'अरे यह कैसी गेंद...' जयसूर्या की अबूझ बॉल पर असहाय होकर बोल्ड हो गए बाबर आजम- VIDEO

Sri Lanka vs Pakistan: प्रभात जयसूर्या की अबूझ गेंद पर असहाय होकर बोल्ड हो गए बाबर आजम. (फोटो-AFP)

Sri Lanka vs Pakistan: प्रभात जयसूर्या की अबूझ गेंद पर असहाय होकर बोल्ड हो गए बाबर आजम. (फोटो-AFP)

Sri Lanka vs Pakistan: पाक टीम के लिए दूसरी पारी में कप्तान बाबर आजम जिस तरीके से आउट होकर पवेलियन लौटे उसे देख हर कोई ...अधिक पढ़ें

कोलंबो. श्रीलंका और पाकिस्तान (Sri Lanka vs Pakistan) के बीच गाले में जारी पहले टेस्ट मुकाबले का चौथा दिन समाप्त हो चूका है. चौथे दिन की समाप्ति के बाद पाक टीम जीत से 120 रन दूर है. टीम के लिए अब्दुल्ला शफीक 289 गेंद में पांच चौके एवं एक छक्का की मदद से 112 और विकेटकीपर खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान 12 गेंद में सात रन बनाकर नाबाद हैं. पाक टीम के लिए दूसरी पारी में आउट होने वाले खिलाड़ी इमाम उल हक (35), अजहर अली (6) और कप्तान बाबर आजम (55) हैं.

पाक टीम के लिए दूसरी पारी में कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) जिस तरीके से आउट होकर पवेलियन लौटे उसे देख हर कोई हैरान है. दरअसल श्रीलंकाई टीम के लिए दूसरी पारी का 79वां ओवर प्रभात जयसूर्या (Prabath Jayasuriya) लेकर आए. जयसूर्या के इस ओवर की पांचवीं गेंद लेग स्टंप से बाबर टप्पा खाने के बाद अचानक से अंदर की तरफ घूम आई. इस बीच आजम इस गेंद पर बिल्कुल असहाय नजर आए. नतीजा यह रहा कि पाक कैप्टन को इस अबूझ गेंद पर बोल्ड होकर पवेलियन लौटना पड़ा.

यह भी पढ़ें- बेन स्टोक्स ने विराट को दिया जवाब, बोले- उनके जैसे खिलाड़ी…

पहली पारी में बेहतरीन शतकीय पारी खेलने वाले बाबर आजम दूसरी पारी में भी 55 रन की उम्दा अर्द्धशतकीय पारी खेलकर आउट हुए. उन्होंने इस बेहतरीन पारी के लिए कुल 104 गेंदों का सामना किया. इस दौरान उनके बल्ले से चार चौके और एक बेहतरीन छक्का निकला. बाबर अपनी टीम के लिए दूसरी पारी में चौथे दिन तीसरे बल्लेबाज के रूप में आउट होकर पवेलियन लौटे.

वहीं बात करें डेब्यू मुकाबले से ही कातिलाना गेंदबाजी करने वाले श्रीलंकाई स्पिनर प्रभात जयसूर्या के बारे में तो वह दूसरी पारी में भी दो विकेट चटका चुके हैं. जयसूर्या ने दूसरी पारी में पहले पहल अजहर अली को पवेलियन का रास्ता दिखाया. उसके बाद उन्होंने बाबर आजम को भी अबूझ गेंद पर बोल्ड कर पवेलियन जाने पर मजबूर कर दिया. उन्होंने टीम के लिए दूसरी पारी में अबतक कुल 35 ओवरों की गेंदबाजी की है.

Tags: Babar Azam, Prabath Jayasuriya

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें