लाइव टीवी

PAK vs SL: दूसरे मैच में श्रीलंका ने दर्ज की बड़ी जीत, पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज पर किया कब्जा

News18Hindi
Updated: October 7, 2019, 11:52 PM IST
PAK vs SL: दूसरे मैच में श्रीलंका ने दर्ज की बड़ी जीत, पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज पर किया कब्जा
श्रीलंका ने दूसरे टी20 में 35 रनों से जीत दर्ज की

श्रीलंका (Sri lanka) के गेंदबाजों ने पाकिस्तानी (Pakistan) टीम को पूरे 20 ओवर भी खेलने नहीं दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2019, 11:52 PM IST
  • Share this:
लाहौर.  भानुका राजपक्षे (Bhanuka Rajapaksa) के तेज तर्रार पहले अर्धशतक और नुवान प्रदीप (Nuwan Pradeep) की घातक गेंदबाजी की बदौलत श्रीलंका (Sri lanka)  ने दूसरे टी20 मैच में पाकिस्तान को 35 रन से हरा दिया. इसके साथ ही श्रीलंका ने तीन मैचों की सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली है. पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने निर्धारित ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए. जवाब में पाकिस्तानी बल्लेबाजी श्रीलंकाई अटैक के सामने टिक नहीं पाए और 19 ओवर में ही पाकिस्तानी टीम 147 रन पर सिमट गई. नुवान ने 25 रन पर सर्वाधिक चार विकेट लिए. पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से सर्वाधिक रन इमाद वसीम ने बनाए. वसीम ने 47 रन की पारी खेली. पाकिस्तान की शुरुआत काफी खराब रही. उनका शीर्ष क्रम श्रीलंकाई गेंदबाजों का सामना नहीं कर पाया और मेजबान ने 52 रन पर ही पांच विकेट गंवा दिए. हालांकि इसके बाद आसिफ अली और वसीम ने पारी को संभालते हुए 127 रन तक पहुंचाया, लेकिन इमाद का विकेट गिरने के बाद पाकिस्तान टीम ऐसी लड़खड़ाई कि वह टीम पूरे ओवर तक नहीं खेल पाई.




Sri lanka vs Pakistan, cricket, sports news
श्रीलंका टीम ने तीन मैचों की सीरीज अपने नाम कर ली है





दूसरे मैच में ही जड़ा अर्धशतक 
Loading...

27 साल के बाएं हाथ के भानुका राजपक्षे (Bhanuka Rajapaksa) अपना दूसरा ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहा हैं. श्रीलंका (Sri lanka)  ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया और उन्होंने 48 गेंद में छह छक्कों और चार चौकों से 77 रन की पारी खेली.  राजपक्षे ने शेहान जयसूर्या के साथ तीसरे विकेट के लिए 94 रन की भागीदारी की. जयसूर्या ने 28 गेंद में चार चौकों से 34 रन बनाए. श्रीलंका ने शनिवार को हुए पहले मैच में 67 रन से जीत हासिल की थी. सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच बुधवार को इसी जगह पर खेला जाएगा.

शमी ने इन 'तीन मंत्रों' से तैयार किया ब्रह्मास्‍त्र, बल्लेबाजों के उखड़े पैर

रणवीर ने पहना जीवा जैसा चश्मा, धोनी ने कहा- अब बच्चे अपनी चीजें पहचान लेते हैं


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 11:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...