Home /News /sports /

SL vs WI 1st Test: डेब्यू टेस्ट में सिर में लगी गेंद, मैदान से स्ट्रेचर पर अस्पताल ले जाना पड़ा; देखें वीडियो

SL vs WI 1st Test: डेब्यू टेस्ट में सिर में लगी गेंद, मैदान से स्ट्रेचर पर अस्पताल ले जाना पड़ा; देखें वीडियो

Sri Lanka vs West Indies 1st Test: वेस्टइंडीज के जेरेमी सोलोजानो डेब्यू टेस्ट में ही फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए. उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया. (Johns Twitter)

Sri Lanka vs West Indies 1st Test: वेस्टइंडीज के जेरेमी सोलोजानो डेब्यू टेस्ट में ही फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए. उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया. (Johns Twitter)

Sri Lanka vs West Indies 1st Test: वेस्टइंडीज की टीम 2 टेस्ट की सीरीज के लिए श्रीलंका दौरे पर गई है. दोनों देशों के बीच आज यानी रविवार से गॉल में सीरीज के पहले टेस्ट की शुरुआत हुई. लेकिन पहले ही दिन मैदान पर बड़ा हादसा हो गया. वेस्टइंडीज के लिए डेब्यू कर रहे जेरेमी सोलोजानो (Jeremy Solozano Injured) फॉरवर्ड शॉर्ट लेग पर फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए. इसके बाद उन्हें फौरन मैदान से स्ट्रेचर पर लेटाकर अस्पताल ले जाया गया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. वेस्टइंडीज की टीम 2 टेस्ट की सीरीज के लिए श्रीलंका दौरे पर गई है. दोनों देशों के बीच आज यानी रविवार से गॉल में सीरीज के पहले टेस्ट (Sri Lanka vs West Indies 1st Test) की शुरुआत हुई. लेकिन पहले ही दिन मैदान पर बड़ा हादसा हो गया. वेस्टइंडीज के लिए डेब्यू कर रहे जेरेमी सोलोजानो (Jeremy Solozano Injured) फॉरवर्ड शॉर्ट लेग पर फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए. इसके बाद उन्हें मैदान से स्ट्रेचर पर बाहर ले जाया गया. यह घटना मैच के 24वें ओवर में घटी.

    यह ओवर वेस्टइंडीज के स्पिनर रोस्टन चेज (Roston Chase) फेंक रहे थे और स्ट्राइक पर श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने (Dimuth Karunaratne) थे. चेज के ओवर की चौथी गेंद थोड़ी शॉर्ट थी. इस पर दिमुथ ने जोरदार पुल शॉट लगाया. गेंद फॉरवर्ड शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे सोलोजानो के हेलमेट पर सीधे जा लगी. करुणारत्ने ने इतना जोरदार पुल शॉट खेला था कि सोलोजानो के हेलमेट का पिछला हिस्सा निकल कर गिर गया और वो जमीन पर गिर गए.

    सोलोजानो को स्ट्रेचर पर मैदान से ले जाया गया
    सोलोजानो के जमीन पर गिरते ही फीजियो फौरन दौड़कर मैदान पर पहुंचे और उन्हें प्राथमिक उपचार दिया. उनके सिर को तौलिया से दबाया गया. उस वक्त वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) की पूरी टीम और श्रीलंका के बल्लेबाजों के चेहरे पर घबराहट साफ देखी जा सकती थी. अपने खिलाड़ियों को चोटिल होता देख कोच फिल सिमंस (Phil Simmons) भी फौरन ड्रेसिंग रूम से मैदान में पहुंचे. हालांकि, फीजियो के उपचार के बाद भी सोलोजानो की स्थिति में खास सुधार होता नहीं दिखा. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.


    94 खिलाड़ी, 94 जीत, 94 नॉट आउट; T20I में बहुत दिलचस्प है टीम इंडिया का सफर, आज 95 की बारी

    IND vs NZ: टेस्ट सीरीज से पहले अश्विन-अक्षर को कीवी बल्लेबाज ने दी ‘चेतावनी’, बनाया खास प्लान

    श्रीलंका के कप्तान का अर्धशतक
    इस टेस्ट मैच में श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी. श्रीलंका के लिए कप्तान करुणारत्ने और पथुम निशंका ने शानदार शुरुआत की. दोनों ने अर्धशतक पूरे किए. पहले विकेट के लिए इन दोनों बल्लेबाजों के बीच 100 से ज्यादा रन की पार्टनरशिप हुई.

    दिन का खेल खत्म होने तक श्रीलंका ने 3 विकेट पर 267 रन बना लिए हैं. कप्तान दिमुथ करुणारत्ने 132 रन बनाकर नाबाद हैं. धनंजय डिसिल्वा 56 रन बनाकर उनका साथ दे रहे हैं. पाथुम निशंका 56 रन बनाकर आउट हुए.

    Tags: Cricket news, Dimuth Karunaratne, Sri Lanka vs West Indies, West Indies Cricket Team

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर