Home /News /sports /

sri lankan 4 cricketers corona positive before second test against australia

SL vs AUS: श्रीलंका के 4 क्रिकेटर दूसरे टेस्ट से पहले कोरोना पॉजिटिव, कप्तान करुणारत्ने को सता रहा 'डर'

श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने को डर है कि उनकी टीम के और खिलाड़ी भी कोरोना पॉजिटिव आ सकते हैं. (AFP)

श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने को डर है कि उनकी टीम के और खिलाड़ी भी कोरोना पॉजिटिव आ सकते हैं. (AFP)

Sri Lanka vs Australia: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच से पहले श्रीलंका के 4 क्रिकेटर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. श्रीलंकाई कप्तान दिमुथ करुणारत्ने को डर है कि और खिलाड़ी भी कोविड-19 पॉजिटिव आ सकते हैं. उन्होंने कहा कि टीम संयोजन को लेकर भी कुछ कहना मुश्किल है.

अधिक पढ़ें ...

गॉल. श्रीलंका की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज (SL vs AUS Tests) में बराबरी हासिल करने की उम्मीद को करारा झटका लगा है क्योंकि बुधवार को हुई जांच में उसके 4 खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव आए हैं. इन 4 खिलाड़ियों की जगह अब दूसरे क्रिकेटरों को प्लेइंग-XI में शामिल करना होगा. खास बात है कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए क्रिकेटरों में से 3 पहले टेस्ट मैच का हिस्सा थे.

ये 3 खिलाड़ी लेग स्पिनर जेफ्रे वांडरसे, तेज गेंदबाज असिथा फर्नांडो और ऑलराउंडर धनंजय डि सिल्वा हैं. बायें हाथ के स्पिनर प्रवीण जयविक्रमे हफ्ते के शुरू में पॉजिटिव आने के बाद पहले ही आइसोलेशन में हैं.

इसे भी देखें, सौरव गांगुली को उपकप्तान बनाने की सिफारिश किसने की थी, सचिन तेंदुलकर ने खोला राज

अब ये खिलाड़ी गॉल स्टेडियम में शुक्रवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे. वांडरसे ने पिछले हफ्ते पहले टेस्ट में पदार्पण किया था जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने तीन दिन में 10 विकेट से जीत हासिल की थी. श्रीलंका ने इनकी जगह स्पिनर प्रभात जयसूर्या, महीश तीक्षणा, लक्षन संदाकन और दुनिथ वेलालागे को टीम में शामिल किया है.

गुरुवार को भी एक और दौर की जांच की जाएगी और कप्तान दिमुथ करुणारत्ने को डर है कि और खिलाड़ी भी कोविड-19 पॉजिटिव आ सकते हैं. कप्तान करुणारत्ने ने कहा, ‘टीम संयोजन के बारे में कुछ भी कहना अभी बहुत मुश्किल है.’

Tags: Australia vs Sri lanka, Dimuth Karunaratne, Hindi Cricket News, Sri Lanka Cricket Team

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर