होम /न्यूज /खेल /India vs Sri Lanka ODI Series पर 'खतरा', श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर को हुआ कोरोना

India vs Sri Lanka ODI Series पर 'खतरा', श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर को हुआ कोरोना

IND VS SL ODI Series से पहले श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर को हुआ कोरोना (AP)

IND VS SL ODI Series से पहले श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर को हुआ कोरोना (AP)

इंग्लैंड दौरे से लौटी श्रीलंकाई टीम के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर (Grant Flower Covid-19) कोविड-19 पॉजीटिव पाए गए हैं. ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. भारत-श्रीलंका वनडे सीरीज (India vs Sri Lanka ODI Series) पर अब बड़ा खतरा मंडरा रहा है क्योंकि श्रीलंकाई टीम में कोरोना की एंट्री हो चुकी है. इंग्लैंड दौरे से लौटी श्रीलंकाई टीम के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर कोविड-19 पॉजिटिव  (Grant Flower Covid-19) पाए गए हैं. ग्रांट फ्लावर समेत श्रीलंका के सभी खिलाड़ियों का इंग्लैंड से लौटते ही आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया था. अब उस टेस्ट की रिपोर्ट आई है जिसमें ग्रांट फ्लावर को कोरोना होने की पुष्टि हुई है. अब सवाल ये है कि क्या श्रीलंकाई ड्रेसिंग रूम में कोरोना की एंट्री के बाद वनडे सीरीज पर कोई खतरा है? वैसे श्रीलंकाई बोर्ड का कहना है कि वनडे सीरीज तय समय पर ही शुरू होगी.

    बता दें श्रीलंकाई खिलाड़ियों को इंग्लैंड से लौटने के बाद घर जाने की इजाजत नहीं दी गई थी. इन खिलाड़ियों को कोलंबो के होटल में रखा गया. खबरों के मुताबिक श्रीलंका के 13 खिलाड़ी बायो-बबल के अंदर हैं और उनका भी कोरोना टेस्ट हुआ है. बता दें भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का आगाज 13 जुलाई से होना है. दौरे पर भारतीय टीम 3 टी20 मैच की सीरीज भी खेलने वाली है.

    सीरीज रद्द हुई तो श्रीलंका क्रिकेट को होगा करोड़ों का नुकसान
    बता दें अगर श्रीलंका के खिलाड़ियों में भी कोरोना के लक्षण पाए जाते हैं तो वनडे और टी20 सीरीज पर खतरा पैदा हो सकता है. ये सीरीज रद्द करनी पड़ी तो श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को करोड़ों का नुकसान हो जाएगा. श्रीलंका बोर्ड ने गुरुवार को ही जानकारी दी कि भारत के खिलाफ होने वाली वनडे और टी20 सीरीज से उन्हें 89 करोड़ रुपये की कमाई हो सकती है.

    राहुल द्रविड़ को श्रीलंका ने दिया है 'दर्द', बतौर कोच हो पाएंगे सफल?

    भारतीय टीम कर रही है वनडे सीरीज की तैयारी
    एक ओर जहां श्रीलंकाई टीम के बल्लेबाजी कोच को कोरोना हो गया है वहीं दूसरी ओर टीम इंडिया वनडे सीरीज के लिए जबर्दस्त तैयारियों में जुटी है. टीम इंडिया के दूसरे इंट्रा-स्क्वाड मैच में चार भारतीय बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ अर्धशतक ठोके. पृथ्वी शॉ ने सबसे ज्यादा 84 रनों की पारी खेली. ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने 79 रन बनाए. पहली बार टीम इंडिया में शामिल हुए ऋतुराज गायकवाड़ ने 75 रन बनाकर वनडे डेब्यू का दावा ठोका. टीम में वापसी करने वाले मनीष पांडे मनीष पांडे ने भी 53 रन बनाए.

    Tags: Cricket news, IND vs SL, India Vs Sri lanka, Sports news