Home /News /sports /

श्रीलंका में क्रिकेट की दीवानगी, बल्‍लेबाज को ओपनर बनाने के लिए पेड़ पर चढ़ा फैन

श्रीलंका में क्रिकेट की दीवानगी, बल्‍लेबाज को ओपनर बनाने के लिए पेड़ पर चढ़ा फैन

श्रीलंका क्रिकेट टीम.

श्रीलंका क्रिकेट टीम.

श्रीलंका में ऑलराउंडर थिसारा परेरा को बल्‍लेबाजी क्रम में ऊपर उतारने की मांग को लेकर एक शख्‍स पेड़ पर चढ़ गया.

    श्रीलंका में क्रिकेट को लेकर काफी दीवानगी है और अभी जब आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 चल रहा है तो दीवानगी का आलम चरम पर है. ऐसे समय में एक आदमी ने तो दीवानगी की हदें ही पार कर दीं. ऑलराउंडर थिसारा परेरा को बल्‍लेबाजी क्रम में ऊपर उतारने की मांग को लेकर एक शख्‍स पेड़ पर चढ़ गया. न्‍यूजीलैंड से मैच के बाद इस व्‍यक्ति का कहना है कि परेरा से ओपनिंग करानी चाहिए. श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर रसल आर्नोल्‍ड भी इस शख्‍स से प्रभावित नजर आए. उन्‍होंने इस घटना का वीडियो ट्वीट किया है.

    आर्नोल्‍ड ने लिखा, 'गजब... उसे ऊपर ही बैठाए रखो.' बता दें कि श्रीलंका की हालत अभी काफी नाजुक है. पिछले एक साल में यह टीम सीरीज जीतने में नाकाम रही है. टीम के कप्‍तान भी कपड़ों की तरह बदले गए हैं. वर्ल्‍ड कप 2019 के लिए दिमुथ करुणारत्‍ने को कप्‍तान बनाया गया है. उन्‍होंने चार साल पहले आखिरी बार श्रीलंका के लिए वनडे क्रिकेट खेला था.

    icc world cup 2019, Off The Field, sri lanka, Thisara Perera, क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019, थिसारा परेरा, श्रीलंका क्रिकेट
    पेड़ पर चढ़ता शख्‍स.


    इसके बाद वर्ल्‍ड कप में इस टीम की शुरुआत खराब रही. न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच में टीम 150 रन भी नहीं बना सकी थी और 10 विकेट से हार गई थी. श्रीलंका का दूसरा मैच अफगानिस्‍तान से है. श्रीलंका-अफगानिस्तान के बीच अब तक तीन वनडे हुए हैं. इनमें से श्रीलंका को दो और अफगानिस्तान को एक में जीत मिली. दोनों टीमों के बीच आखिरी भिड़ंत नौ महीने पहले एशिया कप में हुई थी. तब अबु धाबी में खेले गए मैच में अफगानिस्तान 91 रन से जीता था. वहीं, वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के डुनेडिन में हुई भिड़ंत में श्रीलंका ने बाजी मारी थी.



    न्‍यूजीलैंड के खिलाफ कप्तान दिमुथ करुणारत्ने को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर टिकने का जज्बा नहीं दिखा सका. ओपनिंग पर उतरते हुए करुणारत्ने ने नाबाद 52 रन बनाए थे. टीम को थिसारा परेरा, एंजेलो मैथ्यूज, थिरिमाने से भी लय में लौटने की उम्मीद होगी. वहीं, न्यूजीलैंड के खिलाफ लसिथ मलिंगा की अगुआई में गेंदबाज भी लय में नहीं दिखे.

    PAKvENG: हार के बाद जेसन रॉय और जोफ्रा आर्चर को सजा, पाकिस्‍तान को भी नहीं बख्‍शा

    ICC Cricket World Cup : इंग्लैंड में बच्चों पर चढ़ा धोनी का रंग

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Cricket, ICC Cricket World Cup 2019, Sports, Sri Lanka National Cricket Team

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर