इस खिलाड़ी ने IPL में नहीं फेंकी एक भी गेंद, फिर भी मिलेंगे करोड़ों रुपए

आईपीएल को मिस करने बाद स्टार्क ने लीगल एक्शन लेते हुए लंदन के लॉयड सिंडिकेट कंपनी पर 1.53 मिलियन डॉलर का केस कर दिया है

News18Hindi
Updated: April 9, 2019, 6:47 PM IST
इस खिलाड़ी ने IPL में नहीं फेंकी एक भी गेंद, फिर भी मिलेंगे करोड़ों रुपए
मिचेल स्टार्क को केकेआर ने इस साल रिलीज कर दिया था
News18Hindi
Updated: April 9, 2019, 6:47 PM IST
ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने आईपीएल पर ना खेलने पर अपनी इंश्योरेंस कंपनी पर 1.53 मिलियन डॉलर का दावा किया है.  2016 से स्टार्क आईपीएल में खरीदे तो जाते हैं लेकिन वह एक भी सीजन में खेले नहीं हैं. साल 2018 में उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स ने 9.40 करोड़ रुपए में खरीदा था लेकिन वह चोट के चलते पूरे सीजन में नहीं खेले. इस साल भी वह चोट के चलते टीम से बाहर हैं. इसके बाद साल 2019 में केकेआर ने उन्हें रिलीज कर दिया था.

रन लेने के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, क्‍या आपने देखा



फेयरफैक्स की रिपोर्ट के मुताबिक मिचेल स्टार्क अपनी चोट के चलते ही अपनी इंश्योरेंस कंपनी पर 1.53 मीलियन डॉलर का दावा ठोका है. पिछले सीजन में वह चोट के चलते केकेआर के लिए मैदान पर नहीं उतरे लेकिन इस दौरान स्टार्क ने मेडिकल इंश्योरेंस लिया था. इसके अनुसार अगर उन्हें कोई चोट आती है और वह लीग में नहीं खेल पाती तो कंपनी उन्हें मुआवजा देगी. स्टार्क ने इसके लिए 97,920 डॉलर का प्रीमियम भी भरा है. इसी के मुताबिक आईपीएल को मिस करने बाद लीगल एक्शन लेते हुए लंदन के लॉयड सिंडिकेट कंपनी पर 1.53 मिलियन डॉलर का केस कर दिया है. उन्होंने विक्टोरियन काउंटी कोर्ट में लास्ट वीक ये केस दर्ज किया है.

केकेआर से जुड़ने से पहले स्टार्क 2016 और 2017 में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर से जुड़े हुए थे. उन दोनों सीजन में भी वह चोटिल होने के कारण खेलने नहीं उतरे थे. पिछले साल 2018 में भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान टेस्ट सीरीज के समय वह आखिरी बार मैदान पर उतरे थे. इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्डकप के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम को स्टार्क से काफी उम्मीदें हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार