Coronavirus के खौफ के बीच आगे आए रवींद्र जडेजा, ये काम कर सोशल मीडिया पर मचाई धूम

रवींद्र जडेजा की गिनती दुनिया के सबसे बेहतरीन फील्डरों में की जाती है.
रवींद्र जडेजा की गिनती दुनिया के सबसे बेहतरीन फील्डरों में की जाती है.

कोरोना वायरस (Coronavirus) से भारत (India) में 17 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 700 से ज्यादा लोग संक्रमित हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2020, 5:15 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते दुनियाभर में खेल गतिविधियां ठप हो गई हैं. भारतीय खिलाड़ी भी इस मुश्किल वक्त में अपने-अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. हालांकि टीम इंडिया के भी अधिकतर खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट करके ये बताया है कि वो इस समय का किस तरह इस्तेमाल कर रहे हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ लोगों को घरों में ही रहने की सलाह देते नजर आए. अब इस महामारी के बीच दुनिया के सबसे फुर्तीले फील्डरों में शुमार रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) भी सोशल मीडिया पर वापस लौट आए हैं.

2019 के मैच का वीडियो पोस्ट किया
दरअसल, टीम इंडिया के रॉकस्टार खिलाड़ी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने एक वीडियो पोस्ट कर दुनियाभर में फैली महामारी कोरोना वायरस के खतरे से लोगों को आगाह करने का काम किया है. उन्होंने साल 2019 के एक मैच का वीडियो पोस्ट किया है और इसके जरिये बताया है कि आखिर 21 दिन के इस लॉकडाउन के दौरान घर में रहना क्यों जरूरी है.
 
View this post on Instagram
 

Stay safe, stay at home. Runout matt hona. ❌ 🎥- @foxcricket @cricketcomau

A post shared by Ravindra Jadeja (@royalnavghan) on






रन आउट मत होना...
रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा जडेजा के डायरेक्ट हिट पर रन आउट हो गए हैं. ये मैच एडीलेड में खेला गया था. ख्वाजा तेजी से रन चुराना चाहते थे, लेकिन रवींद्र जडेजा ने बेहद तेज थ्रो करते हुए उन्हें रनआउट कर दिया. इस तरह ख्वाजा की पारी का अंत हो गया. इस वीडियो के जरिये रवींद्र जडेजा ने ये संदेश दिया कि घर में रहो, सुरक्षित रहो, रन आउट मत होना. जडेजा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. बेहद ही कम समय में ये वीडियो वायरल हो गया है.

धोनी की टीम में जडेजा
बीसीसीआई (BCCI) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) का 13वां सीजन 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया है, हालांकि अब इस बात की संभावना न के बराबर ही नजर आ रही है कि आईपीएल (IPL) का आयोजन किया जाएगा. इससे पहले ये टूर्नामेंट 29 मार्च को होना था. रवींद्र जडेजा इंडियन प्रीमियर लीग में महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हैं. चेन्नई की टीम ने तीन बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है.

दान देने में विदेशी खिलाड़ियों से कितने पीछे हैं भारतीय, जानिए कमाई और योगदान

पाकिस्तान का वो गेंदबाज जिसने मोहब्बत के लिए छोड़ दिया अपना देश, फिर 37 टीमों से खेला क्रिकेट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज