• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • स्टीव स्मिथ बोले, टी20 वर्ल्ड कप को छोड़ सकता हूं, बताई यह वजह

स्टीव स्मिथ बोले, टी20 वर्ल्ड कप को छोड़ सकता हूं, बताई यह वजह

स्टीव स्मिथ ने कहा कि उनका मुख्य लक्ष्य टेस्ट क्रिकेट है.
 (Instagram/Steve Smith)

स्टीव स्मिथ ने कहा कि उनका मुख्य लक्ष्य टेस्ट क्रिकेट है. (Instagram/Steve Smith)

कोहनी की चोट से जूझ रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने कहा है कि एशेज टेस्ट सीरीज से पहले पूरी तरह से फिट होना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि यदि इसके लिए उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में अपनी जगह गंवानी पड़ी, तो वह इसके लिए तैयार हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) चोटिल हैं और सभी ऑस्ट्रेलियाई फैंस इस साल के अंत में होने वाले आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup) और एशेज से पहले ही उनके पूरी तरह ठीक होने की उम्मीद कर रहे हैं. दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने पिछले कुछ साल में सभी फॉर्मेट में ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए दमदार प्रदर्शन किया है. टीम प्रबंधन किसी भी अहम टूर्नामेंट में उन्हें छोड़ना नहीं चाहेगा. इस बीच स्मिथ ने कहा है कि वह टी20 वर्ल्ड कप छोड़ सकते हैं.

    स्मिथ को कोहनी की चोट से जूझना पड़ रहा है, जिसने उन्हें ऑस्ट्रेलिया के वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के आगामी दौरों से हटने के लिए मजबूर किया. स्मिथ ने टी 20 विश्व कप में खेलने की अपनी संभावनाओं से इनकार नहीं किया लेकिन साथ ही स्पष्ट किया कि वह एशेज से पहले पूरी तरह से फिट होने के लिए इस वैश्विक आयोजन से हटने के लिए तैयार हैं.

    इसे भी पढ़ें, शिखर धवन को टी20 वर्ल्ड कप की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलेगी?

    स्मिथ ने क्रिकेट डॉट कॉम से कहा, 'अभी (टी20 विश्व कप) थोड़ा समय है, और मैं इस समय ठीक से प्रगति (चोट को ठीक करने में) कर रहा हूं. निश्चित रूप से मैं टी20 विश्व कप का हिस्सा बनना पसंद करूंगा, लेकिन मेरे लिए टेस्ट क्रिकेट मुख्य लक्ष्य है. मेरी कोशिश है- एशेज के लिए सही होना और पिछले कुछ एशेज सीरीज में मैंने जो किया है, उसका अनुकरण करने की कोशिश करना.'

    उन्होंने कहा, 'मैं खुद को ऐसी स्थिति में रखना चाहता हूं जहां मैं उस तरह से सभी को प्रभावित कर सकूं. अगर इसका मतलब वर्ल्ड कप में हिस्सा नहीं लेना है, तो हमें उस रास्ते पर ही जाना होगा लेकिन उम्मीद है कि ऐसा नहीं होगा.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज