लाइव टीवी

स्टीव वॉ ने उठाए विराट कोहली के रवैये पर सवाल, गांगुली ने कहा-टीम इंडिया जबर्दस्त वापसी करेगी

News18Hindi
Updated: January 15, 2020, 9:45 PM IST
स्टीव वॉ ने उठाए विराट कोहली के रवैये पर सवाल, गांगुली ने कहा-टीम इंडिया जबर्दस्त वापसी करेगी
सौरव गांगुली और स्टीव वॉ ने मुंबई वनडे साथ बैठकर देखा

मुंबई वनडे के दौरान स्टीव वॉ और सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) साथ बैठे हुए थे, हालांकि इस मैच में टीम इंडिया का प्रदर्शन निराशाजनक रहा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2020, 9:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) का मानना है कि ‘मैदान में एक खराब दिन’ की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में भारतीय टीम को 10 विकेट से मिली करारी शिकस्त मिली और टीम के पास अगले दो एकदिवसीय में वापसी करने की पूरी क्षमता है. मंगलवार को खेले गये इस मुकाबले में भारतीय टीम 255 रन पर आउट हो गयी जबकि ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वॉर्नर और एरोन फिंच की शतकीय पारियों के दम पर 10 विकेट से मैच जीता था.

सौरव गांगुली ने कहा-टीम इंडिया करेगी वापसी


गांगुली को टीम इंडिया की वापसी का भरोसा
भारत की हार के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली (Sourav Ganguly) ने ट्वीट किया, 'ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले दो एकदिवसीय मुकाबले शानदार होंगे. यह भारतीय टीम काफी मजबूत है. मैदान में सिर्फ एक दिन खराब होने के कारण ऐसा हुआ. टीम पहले भी ऐसी स्थिति में रही है और हमने दो साल पहले 0-2 से पिछड़ने के बाद वापसी की थी. मेरी शुभकामनाएं.'

स्टीव वॉ ने विराट कोहली पर खड़े किए सवाल


स्टीव वॉ ने खड़े किए विराट पर सवाल
एक ओर जहां सौरव गांगुली टीम इंडिया की वापसी का दम भर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ (Steve Waugh) ने मुंबई वनडे में मेजबान टीम की हार के बाद कप्तान विराट कोहली के रवैये पर सवाल खड़े कर दिए. स्टीव वॉ ने कहा कि विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज एडम जंपा का आदर नहीं किया और यही वजह है कि भारतीय कप्तान ने अपना विकेट गंवा दिया.
virat kohli adam zampa, virat kohli score, ind vs aus odi, india australia odi, live cricket score, विराट कोहली एडम जंपा, इंडिया ऑस्‍ट्रेलिया वनडे, लाइव क्रिकेट स्‍कोर, कोहली स्‍कोर
एडम जंपा टीम के साथ विकेट का जश्‍न मनाते हुए. (AP Photo)


बता दें विराट कोहली मुंबई वनडे में नंबर 4 पर बल्‍लेबाजी करने उतरे थे और 16 रन बनाकर आउट हो गए. उन्‍हें लेग स्पिनर एडम जंपा (Adam Zampa) ने अपनी ही गेंद पर लपक लिया था. दिलचस्प बात ये है कि विराट कोहली को एडम जंपा एक-दो नहीं बल्कि 4 बार आउट कर चुके हैं. जंपा ने एक साल में चार बार विराट कोहली का विकेट लिया है, जो कि काबिलेतारीफ है.

india vs australia, virat kohli, vvs Laxman, sachin tendulkar, cricket, sports news, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, विराट कोहली, वीवीएस लक्ष्मण, सचिन तेंदुलकर, क्रिकेट, स्पोर्ट्स न्यूज
अपना विकेट गंवाने के बाद पवेलियन लौटते विराट कोहली


खैर अब अगले दो मैचों में दोनों टीमें कैसा प्रदर्शन करती हैं, ये देखना दिलचस्प रहेगा. भारतीय टीम राजकोट में दूसरा एकदिवसीय शुक्रवार (17 जनवरी) और बेंगलुरू में तीसरा मुकाबला रविवार (19 जनवरी) को खेलेगी.

इस फैन के 'दिल से दिमाग' तक पहुंचे कोहली, सोशल मीडिया पर जीता सबका दिल

ऋषभ पंत दूसरे वनडे के लिए राजकोट नहीं जाएंगे, चोट पर BCCI ने दिया बड़ा बयान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 9:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर