लाइव टीवी

Aus vs Pak, 2nd T20: स्टीव स्मिथ की दमदार पारी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने हासिल की जीत, सीरीज में मिली बढ़त

News18Hindi
Updated: November 5, 2019, 7:51 PM IST
Aus vs Pak, 2nd T20: स्टीव स्मिथ की दमदार पारी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने हासिल की जीत, सीरीज में मिली बढ़त
ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की है

पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ तो उनके खिलाफ पिछले सात टी-20 मैचों में ऑस्ट्रेलिया (Australia) की यह पहली जीत है

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2019, 7:51 PM IST
  • Share this:
कैनबेरा. शानदार फॉर्म में चल रहे स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की एक और दमदार पारी से ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के दूसरे मैच में मंगलवार को कैनबेरा (Canberra) में पाकिस्तान (Pakistan) को सात विकेट से हराकर 1-0 की बढ़त हासिल की. ऑस्ट्रेलिया (Australia) की टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में यह लगातार छठी जीत है. बात करें पाकिस्तान (Pakistan) की तो उनके खिलाफ पिछले सात टी-20 मैचों में ऑस्ट्रेलिया (Australia) की यह पहली जीत है. ऑस्ट्रेलिया (Australia) को इससे पहले 2018 में हरारे (Harare) में पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ पिछली जीत नसीब हुई थी.

पाकिस्तान ने पहले टॉस जीतकर किया बल्लेबाजी का फैसला
पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. इसके बाद उन्होंने 20 ओवर में 150 रन बनाए थे. पाकिस्तान की ओर से नए कप्तान बाबर आजम 50 और इफ्तिखार अहमद नाबाद 62 रनों की पारी खेली थी. मेहमान टीम के लिए इफ्तिखार ने 34 गेंदों पर पांच चौके और तीन छक्के लगाए. उनके अलावा आजम ने 38 गेंदों पर छह चौके लगाए. मोहम्मद रिजवान ने केवल 14 रन बनाए.  ऑस्ट्रेलिया ने यह लक्ष्य केवल 18.3 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया.

steve smith, cricket news,aus vs ban
स्टीव स्मिथ ने दूसरे टी20 में 80 रन की पारी खेली


ऑस्ट्रेलिया की ओर से स्टीव स्मिथ ने खेली अर्धशतकीय पारी
वहीं ऑस्ट्रेलिया की ओर से फॉर्म में चल रहे स्टीव स्मिथ ने 51 गेंदों पर 11 चौके और एक छक्का लगाया की मदद से 80 रन बनाए. स्मिथ को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. उनके अलावा डेविड वॉर्नर ने 20, बेन मैक्डरमेट ने 21 और कप्तान एरॉन फिंच ने 17 रनों बनाए.

पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद आमिर, मोहम्मद इरफान और इमाद वसीम को एक-एक विकेट मिला. दोनों टीमों के बीच तीसरा और अंतिम टी-20 मैच शुक्रवार को पर्थ में खेला जाएगा. इससे पहले सिडनी में हुआ पहला वनडे रद्द हो गया था.
Loading...

बर्थडे की बधाई देते हुए युवराज ने विराट को मारा 'ताना', शेयर की पुरानी तस्वीर

विराट कोहली ने 31वें बर्थडे पर 15 साल के 'चीकू' को लिखा खत, भावुक हो जाएंगे आप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 7:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...