अब आप भी रह सकते हैं स्टीव स्मिथ के महल जैसे घर में, बस देने होंगे इतने रुपये

अब आप भी रह सकते हैं स्टीव स्मिथ के महल जैसे घर में, बस देने होंगे इतने रुपये
स्टीव स्मिथ ने 2015 में इस घर को खरीदा था (फाइल फोटो)

सिडनी का हार्बर ब्रिज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के इस घर की खूबसूरती में चार चांद लगा देता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2020, 10:06 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
सिडनी. अब आप भी ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व कप्तान और दुनिया के नंबर दो टेस्ट बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के महल जैसे घर में रह सकते हैं. उनका यह घर सिडनी में मौजूद है. मगर इसके लिए आपको एक कीमत भी चुकानी  होगी. दरअसल स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने सिडनी में मौजूद अपने लग्जरी घर को किराए के लिए दे दिया है, जिसका हर सप्ताह का किराया एक लाख रुपये के करीब है. स्मिथ ने तीन बेडरूम और तीन बाथरूम वाले इस घर को 2015 में करीब 10 करोड़ रुपये में खरीदा था. उसके बाद उन्‍होंने इस घर में काफी काम करवाया.
इस हर में हर वो सुविधाएं उपलब्‍ध कराई गई है, जो एक महल जैसे घर में होनी चाहिए. घर में ओपन किचन और डाइनिंग एरिया है. इस घर की सबसे बड़ी खासियत सिडनी का हार्बर ब्रिज है, जो घर के हर कमरे से साफ साफ नजर आता है और यह नजारा घर की खूबसूरती में भी चार चांद लगा देता है. घर के गेट कांच के हैं. जिससे नेचुरल रोशनी सीधे घर के अंदर आती है. यह घर स्मिथ (Steve Smith) के लग्जरी कलेक्‍शन में से एक है. दिलचस्प बात ये है कि उन्होंने इस घर का किराया भी काफी घटा दिया है, क्योंकि 2018 में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने इसका जो किराया मांगा था, इस बार का किराया उससे 12 हजार रुपये कम और 2019 से करीब 500 रुपये ही ज्यादा है.

बॉल टेंप‌रिंग के बाद पहली बार साउथ अफ्रीका गए
स्टीव स्मिथ (Steve Smith) तीन टी20 और वनडे मैचों की सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका दौरे पर हैं, जो शुक्रवार से शुरू होनी है.  2018 में मेजबान साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ केपटाउन टेस्ट मैच में बॉल टेंपरिंग में फंसने के बाद स्मिथ ने पहली बार इस देश का दौरा किया है. उस घटना के कारण स्मिथ सहित डेविड वॉर्नर (David Warner) और कैमरून बेनक्रॉफ्ट पर बैन भी लगा था. वहीं स्मिथ ने अपनी कप्तानी भी गंवा दी थी. मगर इस बल्लेबाज ने सालभर के बैन के बाद ऑस्ट्रेलिया (Australia) की ओर से शानदार वापसी की और 2019 में एशेज सीरीज में अपने बल्ले का दम भी दिखाया.  स्मिथ ने अपना पिछला इंटरनेशनल मैच भारत के खिलाफ पिछले महीने खेला था. जहां उन्होंने तीन वनडे मैचों की सीरीज की दो  पारियों में 131 और 98 रन बनाए.



जब साउथ अफ्रीका का सामना कर रही होगी टीम, उस समय बांग्लादेश में खेलेंगे कोहली!



कद को लेकर घूरते थे लोग, पिता बोले-एक दिन तुम मशहूर हो जाओगे,और अब विराट का...

 
First published: February 21, 2020, 9:48 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading