विराट कोहली से सुनील छेत्री ने मांगी कोचिंग फीस, फुटबॉलर ने पूछा-कैसे चुकाओगे पैसे

सुनील छेत्री के साथ भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (फोटो साभार-आरसीबी)

सुनील छेत्री के साथ भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (फोटो साभार-आरसीबी)

आईपीएल के दौरान अक्सर विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथियों के साथ फुटबॉल खेलते हुए नजर आते हैं. भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री उनके करीबी दोस्त भी हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर भारतीय कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह फुटबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में कोहली काफी दूर से फ्री किक के जरिए गोल करने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि सिर्फ कुछ इंच की दूरी से कोहली गोल करने में असफल हो जाते हैं लेकिन उनके प्रशंसक इस किक की तुलना लियोनेल मेस्सी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो के शॉट से कर रहे हैं. इस बीच कोहली का यह वीडियो देख भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने उनसे अपनी कोचिंग फीस मांगी है.

कोहली द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो रि-ट्वीट करते हुए छेत्री ने पूछा, "सारे कोचिंग सेशन का एक ही बिल भेजूं या फिर आसान किश्तों में चुकाओगे चैंपियन." बता दें कि सुनील क्षेत्री और कोहली काफी अच्छे दोस्त हैं. आईपीएल के ट्रेनिंग सेशन के दौरान कोहली एक बार छेत्री के साथ फुटबॉल खेलते हुए भी नजर आ चुके हैं. वायरल वीडियो में कोहली लॉन्ग शॉट की प्रैक्टिस करते काफी दूर से फ्री किक जमाते हैं. गेंद घूमते हुए नेट की ओर जाती है लेकिन जाल में फंसने के बजाए पोल से टकराकर दूर निकल जाती है. गोल से चूकने के बाद कोहली अपना चेहरा हाथों से छिपा लेते हैं.


यह भी पढ़ें:
On This Day: गांगुली-द्रविड़ ने रचा था इतिहास, पहली बार वनडे में हुई 300 से ज्यादा रनों की साझेदारी

इरफान पठान की पत्नी की तस्वीर पर हुआ विवाद, कहा-मैं उसका मालिक नहीं, साथी हूं

विराट कोहली ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि एक्सीडेंटल क्रॉसबार चैलेंज (Accidental Crossbar Challenge) और साथ में हंसते हुए की इमोजी भी शेयर की. विराट कोहली के इस पोस्ट पर उनकी इंडियन सुपर लीग की टीम एफसी गोवा ने भी कमेंट किया और लिखा कि वाह! क्या शानदार प्रयास था! इसके अलावा लोगों ने कोहली के फुटबॉल स्किल की तुलना बार्सिलोना स्टार लियोनेल मेसी और पुर्तगाल के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो से की है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज