Home /News /sports /

फखर जमान की इस हरकत से नाराज हुए गावस्कर, सुनाई खरी-खरी

फखर जमान की इस हरकत से नाराज हुए गावस्कर, सुनाई खरी-खरी

टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हरा दिया.

टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हरा दिया.

टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हरा दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए एशिया कप के मैच में फखर जमान जब गेंदबाजी करने के लिए आए तो उन्होंने कैप उल्टी पहनकर गेंदबाजी की. ये बात सुनील गावस्कर को अच्छी नहीं लगी. कॉमेंट्री बॉक्स में बैठे हुए गावस्कर ने कहा, "किसी भी खिलाड़ी को, शायद कप्तान को उन्हें बताना चाहिए कि ये राष्ट्रीय टीम की कैप है. उसे वह अच्छी तरह से पहनें. आप इस तरह की चीजें पीएसएल में कर सकते हैं लेकिन यह राष्ट्रीय टीम है जिसके लिए आप खेल रहे हैं." वैसे जब जमान अगला ओवर फेंकने के लिए आए तो उन्होंने अपनी कैप अंपायर को दे दी.

    गावस्कर यहीं नहीं रुके और उन्होंने दिनेश कार्तिक की जर्सी में लिखे उनके नाम DK को लेकर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा, "हो सकता है कि यह उनका निकनेम है लेकिन जर्सी में उनका नंबर है और व्यक्ति अपने नाम से जाना जाता है. वैसे नाम लिखने के साथ वह DK लिखें तो बढ़िया होगा."

    कप्तान रोहित शर्मा (52) और शिखर धवन (46) की बेहतरीन पारियों के दम पर भारत ने एशिया कप-2018 ग्रुप-ए के अपने दूसरे मैच में पाकिस्तान को आठ विकेट से हरा दिया. भारत ने यहां दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तान को 43.1 ओवर में 162 रन पर ढेर कर दिया और फिर 29 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. गेंदों की लिहाज से पाकिस्तान पर भारत की यह सबसे बड़ी जीत है.

    ये भी पढ़ें: शाहबाज नदीम ने 10 रन पर 8 विकेट लेकर बनाया वर्ल्‍ड रिकॉर्ड

    भारत और पाकिस्तान आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 के फाइनल के बाद बाद से पहली बार भिड़े हैं. चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 के फाइनल में पाकिस्तान ने भारत को हराया था, लेकिन अब भारत ने पाकिस्तान को हराकर हिसाब चुकता कर लिया है. भारत की टूर्नामेंट में यह लगातार दूसरी जीत है. उसने अपने पहले मैच में हागंकांग को 26 रन से हराया था. वहीं पाकिस्तान की टूर्नामेंट में यह पहली हार है. पाकिस्तान ने अपने पहले मैच में हांगकांग को आठ विकेट हराया था.

    Tags: Asia cup, Sunil gavaskar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर