अपना शहर चुनें

States

वर्ल्‍ड कप जीतने वाले भारतीय दिग्‍गज का बड़ा बयान, कहा- बोरिंग होता है क्रिकेट, इसीलिए नहीं देखता

एक शो में सुनील गावस्‍कर ने कहा कि वो अपने पुराने मैच नहीं देखते फाइल फोटो
एक शो में सुनील गावस्‍कर ने कहा कि वो अपने पुराने मैच नहीं देखते फाइल फोटो

भारतीय दिग्‍गज खिलाड़ी ने इस साल भारत में आईपीएल (IPL) का आयोजन मुश्किल बताया

  • Share this:
नई दिल्‍ली. टीम इंडिया (Team India) को 1983 में पहली बार क्रिकेट वर्ल्‍ड कप (World Cup) दिलाने में अपनी अहम भूमिका निभाने वाले दिग्‍गज क्रिकेटर सुनील गावस्‍कर (Sunil Gavaskar) का कहना है कि उन्‍हें क्रिकेट बोरिंग लगता है, इसीलिए वह अपने पुराने मैच के वीडियो को नहीं देखते. उन्‍होंने आज तक से बात करते हुए ऐसा कहा. गावस्‍कर से पूछा गया कि क्‍या वह लॉकडाउन के दौरान अपने पुराने मैच के वीडियो को देखते हैं तो इस सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा कि वो ऐसा नहीं करते, क्‍योंकि उन्‍हें क्रिकेट बोरिंग लगता है. इसीलिए वे अपने पुराने वीडियो नहीं देखते. सुनील गावस्‍कर का कहना है कि हालांकि उन्‍होंने आज के समय का क्रिकेट काफी पसंद है, क्‍योंकि इसमें काफी रोमांच होता है. काफी मनोरंजन होता है. पहले के मैच में ऐसा नहीं होता था.

दोनों हाथ से काम करने की कोशिश कर रहे है

सुनील गावस्‍कर ने बताया कि वह अपना सारा काम दाएं हाथ से करते हैं, मगर लॉकडाउन के समय का इस्‍तेमाल वह बाएं हाथ से काम करने की कोशिश में कर रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि अब उनकी उम्र हो गई है. अगर दुर्भाग्‍य से कभी किसी हादसे में उनके एक हाथ को कुछ हो गया तो कम से कम दूसरे हाथ से तो वह काम कर सकते हैं. इसीलिए अभी से दोनों हाथ से काम करने की आदत डाल रहे हैं और वो अपने बाएं हाथ से काफी कुछ अब कर भी लेते हैं. शेविंग, ब्रश सब वह बाएं हाथ से करते हैं.



आईपीएल की उम्‍मीद
वहीं इस साल आईपीएल के आयोजन की उम्‍मीदों पर गावस्‍कर ने कहा कि उन्‍हें अब भारत के आईपीएल का आयोजन मुश्किल लग रहा है. दरअसल ऑस्‍ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने घोषणा कर दी है कि अगले महीने से दर्शक स्‍टेडियम में जा सकेंगे. जिसके बाद ऑस्‍ट्रेलियाई में टी20 वर्ल्‍ड कप के आयोजन की संभावना बढ़ गई है और इसी वजह से आईपीएल की संभावना कम होती हुई नजर आ रही है. गावस्‍कर ने कहा कि बीसीसीआई के पास टी20 वर्ल्‍ड कप वाली विंडो थी, मगर अब हालात कुछ और नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा कि शायद सितंबर में श्रीलंका या फिर यूएई किसी एक जगह पर आईपीएल (IPL) करवाया जा सकता है.

इंग्लैंड के पूर्व कोच ने किया खुलासा, कैसे कोहली के खिलाफ तैयार की थी रणनीति

BCCI का बड़ा फैसला, मीडिया से बात करने पर कर्मचारियों को देगा यह बड़ी सजा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज