खेल

IPL 2020: सुनील नरेन ने बदला गेंदबाजी एक्शन, पहली बार ऐसी जर्सी में की गेंदबाजी

IPL 2020: सुनील नरेन ने बदला गेंदबाजी एक्शन
IPL 2020: सुनील नरेन ने बदला गेंदबाजी एक्शन

सुनील नरेन (Sunil Narine) ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ तूफानी अर्धशतक लगाया लेकिन इसके साथ-साथ उनका गेंदबाजी एक्शन भी चर्चा का विषय रहा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2020, 7:29 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 42वें मैच में सुनील नरेन (Sunil Narine) ने अपनी बल्लेबाजी से सभी क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया. केकेआर के इस खिलाड़ी ने दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों की धुनाई करते हुए 32 गेंदों में 64 रन बनाए. हालांकि सुनील नरेन अपनी बल्लेबाजी के साथ-साथ अपनी गेंदबाजी की वजह से भी चर्चा में आए. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सुनील नरेन एक अलग एक्शन में गेंदबाजी करते दिखे, जो कि बेहद अजीब था.

नरेन ने बदला गेंदबाजी एक्शन
सुनील नरेन (Sunil Narine) के गेंदबाजी एक्शन पर हाल ही में सवाल उठे थे, हालांकि उन्हें एक्सपर्ट्स से क्लीन चिट मिल गई थी. एक्शन पर सवाल उठने के बाद नरेन कुछ मुकाबलों में नहीं खेले और उन्होंने अपने एक्शन पर काम किया. नरेन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ वापसी की और उनका एक्शन देख कमेंट्री कर रहे इरफान पठान दंग रह गए. नरेन अब आधा ही हाथ घुमा रहे हैं और इसके बावजूद गेंद पर उनका कंट्रोल कमाल का है. यही नहीं सुनील नरेन ने हाफ स्लीव जर्सी पहनी ताकि उनका हाथ साफ तौर पर दिख सके. सुनील नरेन हमेशा फुल स्लीव की टीशर्ट ही पहनते हैं जिसमें गेंदबाज की कोहनी का पता लगा पाना मुश्किल होता है. नए एक्शन से गेंदबाजी करने पर सुनील नरेन की थोड़ी पिटाई हो गई वो 4 ओवर में 37 रन लुटा बैठे और उनके खाते में एक भी विकेट नहीं आया.

बल्लेबाजी में दिखाया नरेन ने दम
नरेन नए गेंदबाजी एक्शन से तो नाकाम रहे लेकिन उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत दिलाई. नरेन ने दिल्ली के खिलाफ महज 32 गेंदों में 64 रनों की तूफानी पारी खेली. उनके बल्ले से 4 छक्के और 6 चौके निकले. नरेन ने नीतीश राणा के साथ 115 रनों की साझेदारी की. एक समय था जब कोलकाता ने 7.2 ओवर में महज 42 रन पर 3 विकेट गंवा दिये थे लेकिन इसके बाद नीतीश राणा और सुनील नरेन ने शतकीय साझेदारी कर कोलकाता को 194 रनों तक पहुंचाया और अंत में टीम को 59 रनों की बड़ी जीत मिली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज