Home /News /sports /

sunrisers hyderabad captain kane williamson and his wife blessed with a baby boy

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान केन विलियमसन बने पिता, पत्‍नी ने दिया बेटे को जन्‍म

आईपीएल 2022 में विलियमसन का बल्ला खामोश रहा. (Williamson Instagram)

आईपीएल 2022 में विलियमसन का बल्ला खामोश रहा. (Williamson Instagram)

केन विलियमसन आईपीएल 2022 के आखिरी लीग से पहले अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद को छोड़कर घर लौट गए थे. वो अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते थे.

नई दिल्‍ली. सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान केन विलियमसन दूसरी बार पिता बन गए हैं. उनकी पत्‍नी ने बेटे को जन्‍म दिया. विलियमसन ने इंस्‍टाग्राम पर पत्‍नी और बेटे की फोटो शेयर करते हुए फैंस को ये खुशखबरी दी. इस खुशखबरी को शेयर करने के बाद विलियमसन को दुनियाभर से बधाई मिलने लगी. पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना, अफगानिस्‍तान के स्‍टार गेंदबाज राशिद खान, कैरेबियाई खिलाड़ी जेसन होल्‍डर, ऑस्‍ट्रेलियाई स्‍टार डेविड वॉर्नर, पूर्व कीवी कप्‍तान ब्रेंडन मैकुलम सहित कई दिग्‍गजों ने विलियमसन को बधाई दी.

विलियमसन आईपीएल 2022 के आखिरी लीग मैच से पहले ही अपनी टीम हैदराबाद को छोड़कर घर लौट गए थे. वो अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते थे. विलियमसन की अगुआई वाली टीम लीग में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. यहां तक की आखिरी लीग मुकाबला भी उसने पंजाब किंग्‍स के हाथों 5 विकेट से गंवा दिया. इस हार के बाद हैदराबाद ने पॉइंट टेबल में 8वें स्‍थान पर रहते हुए आईपीएल 2022 को अलविदा कहा. वहीं पंजाब किंग्‍स ने छठे स्‍थान पर रहते हुए लीग से विजयी विदाई ली.

हरप्रीत बरार ने साथी अर्शदीप के टीम इंडिया में चयन पर जताई खुशी, बोले- हर खिलाड़ी वही चाहता है

आईपीएल के इस सीजन में विलियमसन का बल्‍ला भी कमाल नहीं कर पाया. उन्‍होंने 13 मैचों में 19.64 की औसत से सिर्फ 216 रन बनाए. पूरी लीग में उन्‍होंने सिर्फ एक अर्धशतक लगाया. विलियमसन बल्‍ले से तो फ्लॉप रहे ही, साथ ही कप्‍तानी के मामले में भी फ्लॉप रहे. हैदराबाद ने लगातार 2 मुकाबले गंवाकर टूर्नामेंट का आगाज किया था. हालांकि इसके बाद टीम ने जोरदार वापसी की और लगातार 5 मैच जीते. हैदराबाद टॉप 4 में जाती नजर आ रही थी, मगर इसके बाद एक बार फिर टीम अपनी लय से भटक गई और लगातार 7 मैच गंवा दिए.

Tags: IPL, IPL 2022, Kane williamson, Sunrisers Hyderabad

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर