पत्‍नी को प्रपोज करने ऑस्‍ट्रेलिया से इंग्‍लैंड पहुंच गए थे रैना, धोनी ने कहा था- कोई और मिल जाएगी

सुरेश रैना ने 2015 में प्रियंका का हाथ थामा था (pc: सुरेश रैना इंस्‍टाग्राम)

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने बताया कि एमएस धोनी (MS Dhoni) उन्‍हें ऑस्‍ट्रेलिया से इंग्‍लैंड जाने से रोक भी रहे थे, मगर उनका दिल नहीं माना और बीसीसीआई से परमिशन लेकर प्रपोज करने के लिए पर्थ से दुबई होते हुए प्रियंका के पास इंग्‍लैंड पहुंच गए

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. पिछले साल ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) इन दिनों अपनी किताब को लेकर चर्चा में हैं. इस किताब में रैना के क्रिकेट करियर में आए उतार चढ़ाव को लेकर भी कई खुलासे किए गए हैं. फिलहाल तो चेन्‍नई सुपर किंग्‍स का यह खिलाड़ी अपनी ऑटोबायोग्राफी के प्रमोशन में बिजी हैं. इस बीच उन्‍होंने The Lallantop से बातचीत में अपनी लव स्‍टोरी का भी खुलासा किया. रैना ने बताया कि कैसे उन्‍होंने प्रियंका को प्रपोज करने के लिए ऑस्‍ट्रेलिया से इंग्‍लैंड तक का लंबा सफर तय किया था, जबकि पूर्व भारतीय कप्‍तान एमएस धोनी ने उन्‍हें इस लंबे सफर के लिए मना भी किया था.

    रैना ने बताया कि ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर टीम को 7 से 8 दिन का समय मिला था. उस दौरान हर खिलाड़ी को कुछ भी करने की छुट्टी मिली थी. ऐसे में वह इस समय का फायदा उठाकर इंग्‍लैंड प्रियंका को प्रपोज करने पहुंच गए.
    धोनी ने भी की थी समझाने की कोशिश
    रैना ने कहा कि माही भाई ने बोला था कि तुम ऑस्‍ट्रेलिया छोड़कर इंग्‍लैंड जा रहे हो, प्रियंका को प्रपोज करने. देख लो बाद में कोई और भी मिल जाएगी. इसके बाद मैंने उन्‍हें बोला कि नहीं भाई मुझे जाना है.
    रैना ने कहा कि मेरे पास यूके का वीजा था. मैंने बीसीसीआई से परमिशन ली. हम लोग पर्थ में थे. प्रियंका को प्रपोज करने के लिए पहले पर्थ से दुबई तक का 16 घंटे का सफर किया और फिर दुबई से इंग्‍लैंड तक का 10 से 12 घंटे का सफर तय किया.

    यह भी पढ़ें: 

    WTC Final 2021: माइकल वॉन ने कहा- बारिश ने भारत को बचाया, वसीम जाफर ने 'लगान' फिल्‍म से की बोलती बंद

    PSL 2021: 22 साल के पाकिस्तानी गेंदबाज शाहनवाज धानी ने मचाया धमाल, 5 रन देकर झटके 4 विकेट

    उन्‍होंने कहा कि अगर उस समय वो फ्लाइट नहीं लेते तो पता नहीं आज कहां पर होते. रैना ने कहा कि खेलना आसान है, मगर किसी लड़की को प्रपोज करना मुश्किल है. प्रपोज के लिए कोई प्‍लान बी नहीं होता. आपके पास प्‍लान ए ही होता है और उन्‍होंने उस पर ही फोकस किया. सुरेश रैना और प्रियंका दोनों ने 2015 में एक दूसरे का हाथ थामा था. इस कपल के ग्रेसिया और रियो दो बच्‍चे भी हैं

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.