सुरेश रैना ने मांगी एमएस धोनी के बल्ले से माफी, Video ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम

एमएस धोनी मोहित शर्मा पर नाराज हो गए थे (फाइल फोटो)

एमएस धोनी मोहित शर्मा पर नाराज हो गए थे (फाइल फोटो)

चेन्नई सुपरकिंग्स के सीनियर खिलाड़ी चेपॉक स्टेडियम में अगले सीजन के लिए तैयारियां कर रहे है, जिनमें धोनी (MS Dhoni) और रैना (Suresh Raina) भी शामिल हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 11, 2020, 1:50 PM IST
  • Share this:

चेन्नई. इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन (IPL 2020) का आगाज 29 मार्च से हो रहा है और इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम जमकर मैदान पर पसीना बहा रही है. हालांकि ये चेन्नई की टीम का आधिकारिक कैंप नहीं है लेकिन एमएस धोनी (MS Dhoni) समेत कई सीनियर खिलाड़ी चेपॉक स्टेडियम में तैयारियों में जुटे हैं. एमएस धोनी की तो रोजाना कोई ना कोई फोटो और वीडियो मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा है. इस बीच चेपॉक स्टेडियम से एक और बेहद ही दिलचस्प वीडियो सामने आया है, जिसमें सुरेश रैना (Suresh Raina) अपने कप्तान धोनी के बल्ले से माफी मांगते दिख रहे हैं.

धोनी के बल्ले से रैना ने मांगी माफी!

दरअसल रैना और धोनी (MS Dhoni) चेपॉक स्टेडियम में बीच मैदान पर बातें कर रहे थे. इसी दौरान सुरेश रैना का पांव धोनी के बल्ले पर लग गया. रैना को जब इसका आभास हुआ तो उन्होंने धोनी के बल्ले को छूकर माफी मांगी. रैना और धोनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. फैंस रैना के इस रवैये को सलाम ठोक रहे हैं.


धोनी के लिए बेहद अहम आईपीएल

बता दें आईपीएल का 13वां सीजन एमएस धोनी (MS Dhoni) के लिए बेहद अहम है. अगर धोनी इस सीजन में रन बनाते हैं तो उनकी टीम इंडिया में वापसी की संभावना है. हाल ही में बीसीसीआई सूत्रों के हवाले से कुछ ऐसी ही खबर आई थी कि आने वाला आईपीएल धोनी का भविष्य तय कर सकता है. हाल ही में टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने भी आईपीएल को धोनी के लिए अहम बताया था. बता दें एमएस धोनी पिछले साल खेले गए वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में आखिरी बार खेले थे, उसके बाद से ही वो टीम इंडिया से बाहर हैं.

आईपीएल में धोनी का प्रदर्शन जबर्दस्त



अगर आईपीएल के प्रदर्शन के लिहाज से धोनी की टीम इंडिया में वापसी हो सकती है तो फिर उनका इस टूर्नामेंट में गजब का रिकॉर्ड है. धोनी ने आईपीएल में 190 मैचों में 42.20 के धमाकेदार औसत से 4432 रन बनाए हैं. धोनी का स्ट्राइक रेट भी 137 से ज्यादा है. उनके बल्ले से 23 अर्धशतक निकले हैं. पिछले दो सालों से धोनी आईपीएल में जबर्दस्त प्रदर्शन कर रहे हैं. 2019 में धोनी ने 15 मैचों में 83.20 के औसत से 416 रन बनाए थे. वहीं 2018 आईपीएल में धोनी ने 16 पारियों में 75.83 की औसत से 455 रन ठोके थे.

INDvsSA: धर्मशाला वनडे पर तूफान और बारिश का साया, जानिए क्या शुरू हो सकेगा मैच

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज