खेल

सुरेश रैना के भाई ने तोड़ा दम, भारत लौटने के बाद स्‍टार खिलाड़ी ने पुलिस से की अपील

सुरेश रैना आईपीएल छोड़कर भारत लौट गए हैं (फाइल फोटो)
सुरेश रैना आईपीएल छोड़कर भारत लौट गए हैं (फाइल फोटो)

पिछले महीने पठानकोट में आधी रात को सुरेश रैना (Suresh Raina) के परिवार पर हमला हुआ था. इस हमले में उनके अंकल की मौत हो गई थी. वहीं बुआ और कजिन को काफी चोट आई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2020, 12:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. सुरेश रैना (Suresh Raina) आईपीएल (IPL 2020) और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) को छोड़कर भारत वापस लौट आए हैं. उनके लौटने पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने उनके लौटने का पारिवारिक कारण बताया था. मगर टीम के मालिक एन श्रीनिवासन ने कुछ और ही कारण बताया.

इसी बीच रैना ने मंगलवार को ट्वीट करके पंजाब पुलिस से अपील की है. उन्‍होंने कहा कि पंजाब में मेरे परिवार के साथ जो हुआ, वह भयानक से भी परे था. मेरे अंकल की उसी समय मौत हो गई थी. मेरी बुआ और मेरे कजिन को भी गंभीर चोटें आई थीं. दुर्भाग्‍य से जिंदगी से संघर्ष करते हुए बीती रात को मेरे कजिन ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया. मेरी बुआ अभी भी गंभीर हालत में हैं और वह वेंटिलेटर पर हैं.





रैना ने कहा कि अभी तक हमें मालूम नहीं चला कि उस रात क्‍या हुआ था. मैं पंजाब पुलिस से अपील करता हूं कि वो इस मामले को देखें. हम कम से कम यह जानने का हक तो रखते हैं कि उनके साथ यह किसने किया. उन अपराधियों को और अधिक अपराध करने के लिए छोड़ा नहीं जाना चाहिए.
छत पर सो रहा था परिवार
दरअसल सुरेश रैना के रिश्‍तेदारों पर पठानकोट के थरियाल गांव में आधी रात को हमला हुआ था. कथित तौर पर हमला 19 अगस्‍त की रात को हुआ, जब परिवार अपने घर की छत पर सो रहा था. तभी अज्ञात हमलावरों ने लूट के इरादे से उन पर घातक हथियारों से हमला किया. इस हमले में सुरेश रैना की बुआ आशा देवी बुरी तरह जख्‍मी हो गईं. उनके पति 58 साल के अशोक कुमार की मौत हो गई थी .

यह भी पढ़ें:- 

IPL 2020: MS धोनी से दूर हुए सुरेश रैना, अब कैसे खिताब जीतेगी चेन्नई सुपर किंग्स

IPL 2020: 'जय-वीरू' हैं एमएस धोनी और सुरेश रैना, साबित करती हैं ये 8 तस्‍वीरें

रैना के कजिन 32 साल के कौशल कुमार और 24 साल के अपिन कुमार भी बुरी तरह जख्‍मी हो गए थे. हालांकि रैना ने अपने ट्वीट में इसकी जानकारी नहीं दी कि उनके दोनों में से किस कजिन की मौत हुई है. सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन ने 29 अगस्‍त को सोशल मीडिया पर सुरेश रैना के आईपीएल से हटने की जानकारी देते हुए कहा कि था पूरी टीम इस समय में उनके परिवार के साथ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज