लाइव टीवी

विराट नहीं...सुरेश रैना हैं इस मामले में सर्वश्रेष्ठ, ब्रैड हॉग ने दिया बड़ा बयान

News18Hindi
Updated: March 29, 2020, 1:28 AM IST
विराट नहीं...सुरेश रैना हैं इस मामले में सर्वश्रेष्ठ, ब्रैड हॉग ने दिया बड़ा बयान
सुरेश रैना हैं प्लेऑफ के बेस्ट खिलाड़ी!

सुरेश रैना (Suresh Raina) को मिस्टर आईपीएल कहा जाता है और उन्हें ब्रैड हॉग ने एक मामले में धोनी और विराट से भी ऊपर रखा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2020, 1:28 AM IST
  • Share this:
सिडनी. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व चाइनामैन गेंदबाज और आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल चुके ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने इंडियन प्रीमियर लीग से जुड़े एक सवाल पर बड़ा बयान दे दिया है. हॉग ने आईपीएल पावरप्ले में सबसे अच्छा खेलने वाले दो खिलाड़ी चुने जिसमें उन्होंने डेविड वॉर्नर और सुरेश रैना को जगह दी. डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान है जबकि सुरेश रैना (Suresh Raina) चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हैं..

सुरेश रैना हैं बेस्ट
हॉग ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है कि जिसमें उन्होंने कहा, ' आईपीएल प्लेऑफ में टॉप पर डेविड वॉर्नर हैं. वॉर्नर ऑफ साइड पर काफी मजबूत हैं, काफी तेजी से रन भागते हैं. वह काफी व्यस्त रहने वाले बल्लेबाज हैं.' उन्होंने कहा, 'चेन्नई के लिए रैना जिस तरह का योगदान देते हैं वो मुझे काफी पसंद है. वह अहम स्थिति में आते हैं और पारी को आगे बढ़ाते हैं. वह निश्चित गेंदबाजों को चुनते हैं और स्ट्राइक को अच्छे से बदलते हैं. आईपीएल में विराट कोहली जैसे दिग्गज भी खेलते हैं लेकिन ब्रैड हॉग ने फिर भी रैना को चुना.



बता दें सुरेश रैना (Suresh Raina) को मिस्टर आईपीएल भी कहा जाता है. सुरेश रैना ने आईपीएल के हर सीजन में 300 से ज्यादा रन बनाए हैं. रैना ने आईपीएल में 193 मैच खेले हैं और उन्होंने 33.34 के बेहतरीन औसत से 5368 रन ठोके हैं. रैना के नाम एक शतक और 38 अर्धशतक भी हैं. हालांकि इस साल फैंस को रैना की बल्लेबाजी से महरूम रहना पड़ सकता है क्योंकि आईपीएल के रद्द होने की आशंका है. कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल 15 अप्रैल तक टाला गया है लेकिन 14 अप्रैल तक पूरा देश लॉकडाउन है और अब आईपीएल के रद्द होने की आशंका है.

मोदी ने किया सुरेश रैना को सलाम
बता दें शनिवार को सुरेश रैना सुर्खियों में रहे. दरअसल रैना ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 52 लाख रुपये दान में दिये. ये किसी भी भारतीय क्रिकेटर की ओर से की गई सबसे बड़ी आर्थिक मदद है. पीएम मोदी ने सुरेश रैना को इसके लिए धन्यवाद भी दिया.

कोरोना वायरस: मदद के लिए आगे आए आमिर खान, बिल्डिंग को अस्पताल...

2 महीने पहले की थी इस खिलाड़ी ने सगाई,अब हुई प्रेग्नेंट, तस्वीर वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 1:28 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading