• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET SURESH RAINA DONATES 52 LAKH RUPEES IN COVID19 RELIEF FUND

Coronavirus: सुरेश रैना के मुरीद हुए पीएम मोदी, बोले क्या शानदार अर्धशतक लगाया है!

सुरेश रैना ने 52 लाख रुपये दान में दिए, पीएम मोदी ने किया सलाम

कोरोना वायरस (Coronavirus) से पीड़ित लोगों की मदद के लिए कई खिलाड़ी आगे आए हैं, सुरेश रैना ने भी बड़ी रकम दान की है

  • Share this:
    नई दिल्ली. पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना वायरस (COVID-19) से लड़ रही है. दुनिया की हर सरकार अपने नागरिकों को इस महामारी से बचाने की कोशिश कर रही है. मुश्किल वक्त में सरकार की मदद के लिए कई बड़े खिलाड़ी भी आगे आ रहे हैं. शनिवार को भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी कोरोना वायरस पीड़ितों की मदद के लिए 52 लाख रुपये दान किये. पीएम मोदी ने सुरेश रैना के इस योगदान को सलाम किया और अपने ही अंदाज में उन्हें इसके लिए शुक्रिया कहा. मोदी ने ट्वीट कर लिखा- क्या अर्धशतक लगाया है.

    PM मोदी ने किया रैना को सलाम


    सुरेश रैना ने की मदद
    सुरेश रैना (Suresh Raina) ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया, 'हमें कोरोना वायरस को हराने के लिए अपना योगदान देना होगा. मैंने कोरोना वायरस से निपटने के लिए 52 लाख रुपये दिए हैं. 31 लाख रुपये पीएम केयर फंड और 21 लाख रुपये यूपी मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में दिए हैं.'

    मदद के लिए आगे आए सुरेश रैना


    सुरेश रैना (Suresh Raina) के इस दान के बाद फैंस उन्हें सलाम कर रहे हैं. फैंस ने उन्हें बड़े दिलवाया क्रिकेटर बताया. बता दें धोनी समेत कई बड़े भारतीय क्रिकेटर इस वक्त फैंस के निशाने पर हैं. दरअसल उन्होंने अबतक कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए सरकार को कोई आर्थिक मदद नहीं दी है. खबर आई थी कि धोनी ने महज एक लाख रुपये का दान दिया है लेकिन उनकी साक्षी ने इसे गलत करार दिया.

    हाल ही में हुआ बेटे का जन्म
    बता दें कोरोना वायरस फैलने के बीच सुरेश रैना को उनके जीवन की सबसे बड़ी खुशी भी मिली है. रैना दूसरी बार पिता बने हैं. उनकी पत्नी प्रियंका ने 23 मार्च को लड़के को जन्म दिया. रैना ने उसका नाम रियो रखा है.

    वैसे रैना को कोरोना वायरस की वजह से बहुत बड़ा झटका भी लगा है. रैना को इंडियन प्रीमियर लीग में हिस्सा लेना था लेकिन इस महामारी की वजह से वो स्थगित हो गया. अब उसका रद्द होना तय लग रहा है. रैना अब ज्यादा क्रिकेट नहीं खेल पाते, ऐसे में आईपीएल उनके लिए एक अहम टूर्नामेंट होता.

    सुरेश रैना (Suresh Raina) 8 जुलाई 2018 को अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेले थे और तभी से वो टीम इंडिया से बाहर हैं. सुरेश रैना ने 226 वनडे मैचों में 35.31 के औसत से 5615 रन बनाए हैं, जिसमें 5 शतक और 36 अर्धशतक शामिल हैं. इसके अलावा रैना ने 78 टी20 मैचों में 29.18 की औसत से 1605 रन भी ठोके हैं जिसमें एक शतक और 5 अर्धशतक शामिल हैं. रैना ने टीम इंडिया के लिए 18 टेस्ट मैच भी खेले हैं.

    भारत से छीनी थी जीत, अब घर लौटने के लिए कीवी गेंदबाज ने फैलाए हाथ
    First published: